The Lallantop

हार्दिक को चिढ़ा रहे फ़ैन्स को रोहित का इशारा, वीडियो दिल जीत लेगा!

Rohit Sharma-Hardik Pandya. मुंबई इंडियंस के दो दिग्गज. हाल के दिनों में लगातार इनके रिश्ते के बारे में काफी कुछ कहा और सुना गया. लेकिन अब रोहित ने कुछ ऐसा किया, कि तमाम नेगेटिव रिपोर्ट्स किसी काम की नहीं रहीं.

post-main-image
हार्दिक को डिफेंड करने आए रोहित शर्मा (PTI)

हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा में सब ठीक नहीं है. दोनों प्लेयर्स की बनती नहीं है. रोहित, हार्दिक से गुस्सा हैं. ऐसी तमाम सारी बातें लगातार चल रही हैं. लेकिन सोमवार, 1 अप्रैल को रोहित ने इन तमाम बातों को झुठला दिया. बात मुंबई और राजस्थान के बीच हुए मैच की है. IPL2024 का ये मुकाबला राजस्थान ने जीता. लेकिन इस जीत से पहले रोहित का एक वीडियो वायरल हो गया.

दरअसल हार्दिक लगातार ट्रोल हो रहे हैं. IPL2024 में मुंबई ने अब तक जहां भी खेला है, हार्दिक फ़ैन्स के निशाने पर रहे. और यही सिलसिला वानखेडे में भी दोहराया गया. यहां तो जनता टॉस से पहले ही शुरू हो गई. लोगों ने टॉस के लिए आए हार्दिक पंड्या को Boo करना शुरू कर दिया. ब्रॉडकास्टर संजय मांजरेकर ने कोशिश की, लेकिन लोग नहीं रुके. इसके बाद रोहित बैटिंग पर आए तो उनके लिए खूब चियर हुआ.

लेकिन रोहित बिना खाता खोले ही आउट हो गए. फिर पंड्या की बैटिंग आई, उन्होंने राजस्थान के खिलाफ़ काउंटर अटैक किया. कुछ रन बनाए. थोड़ी तारीफ़ भी बटोरी. ट्रोल कर रहे लोग थोड़ी देर के लिए शांत हुए.लेकिन फ़ील्डिंग के वक्त फिर वही हरकतें.

यह भी पढ़ें: बहुत सारी हिम्मत, लगातार तीसरी हार के बाद हार्दिक पंड्या की ये बातें सुनीं?

हार्दिक को एक बार फिर से ट्रोल किया जाने लगा. एक मुश्किल कैच छूटा, तब भी लोग उनके पीछे पड़े रहे. और इन सबके बीच, मौका मिलते ही ये लोग रोहित-रोहित के नारे भी लगा रहे थे. इन्हीं नारों का एक वीडियो खूब वायरल है. इस वीडियो में रोहित डीप में फ़ील्डिंग करते दिखते हैं.

और तभी लोग जोर-जोर से उनका नाम चिल्लाने लगते हैं. रोहित को ये बात पसंद नहीं आती. वह हाथ के इशारे से लोगों को शांत रहने के लिए कहते हैं. एक फ़ैन ने इस घटना की फोटो डाल X पर लिखा,

'रोहित शर्मा बाउंड्री पर फ़ील्डिंग कर रहे थे. बैकग्राउंड में रोहित-रोहित के नारे बहुत जोर से लगे. लेकिन रोहित ने उन्हें शांत रहने और रोहित-रोहित ना चिल्लाने को बोला, क्योंकि मुंबई इंडियंस पहले से मुश्किल में थी. सेल्फ़लेस लीडर.'

रोहित के एक बर्ताव की खूब तारीफ़ हो रही है. लोग उन्हें जमकर सराह रहे हैं. इससे पहले लोगों को शिकायत थी कि रोहित हार्दिक को ट्रोल करने वाले बंदों को रोकते क्यों नहीं. उम्मीद है कि अब ये शिकायत दूर हो गई होगी.

बात मैच की करें तो राजस्थान ने मुंबई को छह विकेट से हराया. संजू सैमसन ने टॉस जीतकर बोलिंग चुनी. मुंबई की बैटिंग पूरी तरह से ध्वस्त रही. तिलक वर्मा और हार्दिक पंड्या को छोड़ कोई भी बल्लेबाज रन नहीं जोड़ पाया. मुंबई ने किसी तरह 125 रन बनाए. जवाब में राजस्थान ने चार विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया. यह मुंबई की IPL2024 में लगातार तीसरी हार है.

वीडियो: IPL 2024: क्या रोहित शर्मा के फ़ैन्स को उनके पोस्टर वानखेडे के अंदर ले जाने से रोका गया?