The Lallantop

पीछे भागे, हवा में उछले फिर... ग्रीन ने ऐसा हैरतअंगेज कैच पकड़ा कि रिवाइंड कर-करके देखेंगे!

IPL 2024 में RCB vs KKR मैच के दौरान Cameroon Green ने ऐसा कमाल का कैच पकड़ा, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. उनके कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

post-main-image
कैमरन ग्रीन को शानदार कैच के लिए विराट कोहली ने भी शाबाशी दी (फोटो: X)

IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पहले बैटिंग करने उतरी. उनकी पारी के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्लेयर कैमरन ग्रीन (Cameroon Green) ने ऐसा कमाल का कैच पकड़ा, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. उनके कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कोलकाता की पारी का छठा ओवर यश दयाल डाल रहे थे. उनके ओवर की आखिरी गेंद पर अंगकृष रघुवंशी ने फ्लिक शॉट खेला. लेकिन बॉल ज्यादा दूर गई नहीं. ठीक 30 यार्ड के पास खड़े कैमरन ग्रीन ने पीछे की तरफ भागते हुए हवा में उछलकर लपक लिया. ग्रीन ने ये कैच एक हाथ से लपका, जिसे देख साथी खिलाड़ी हैरान रह गए. विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसी समेत कई प्लेयर्स ने ग्रीन के इस कैच की खूब तारीफ की. वहां ग्रीन के इस कैच को देख फैन्स भी हैरान रह गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन दिए.

शुभम नाम के यूजर ने लिखा,

‘’इस सीजन का ये सबसे शानदार कैच था.''

एक और यूजर ने लिखा,

“ग्रीन जर्सी में कैमरन ग्रीन को परफॉर्म करना ही था.”

एक और यूजर ने लिखा,

“ग्रीन ने अपनी हाईट का पूरा इस्तेमाल किया.”

एक फैन ने लिखा,

“हम ग्रीन से बैटिंग में भी ऐसी ही टेंपरामेंट की उम्मीद करते हैं.”

एक और यूजर ने लिखा,

“कैमरन ग्रीन आज कुछ भी गलत नहीं करेंगे.”

खराब फॉर्म से जूझ रहे ग्रीन

ग्रीन की बात करें तो इस ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने इस सीजन मुंबई इंडियंस से ट्रेड किया. ग्रीन के लिए RCB को तकरीबन 17.50 करोड़ रुपये की कीमत चुकानी पड़ी. हालांकि ग्रीन इस सीजन अभी तक कोई कमाल नहीं दिखा पाए हैं. इस सीजन खेले गए 5 मुकाबले में ग्रीन के बल्ले से केवल 68 रन निकले. जबकि उनके नाम 9.40 की इकॉनमी से महज दो विकेट ही हैं. खराब प्रदर्शन की वजह से ग्रीन को पिछले दो मुकाबलों में प्लेइंग इलेवन से बाहर रहना पड़ा. लेकिन इस मैच में वापसी करते ही ग्रीन ने कमाल कर दिया.