The Lallantop

'पिताजी मैं फिर फेल...', संजू सैमसन पर भड़के फैंस, मीम डाल क्या-क्या बोल गए?

संजू सैमसन कुछ दिन सोशल मीडिया ना ही चलाएं तो ठीक...

post-main-image
संजू सैमसन हुए ट्रोल (PTI/ Twitter)

भारत को वेस्टइंडीज़ के हाथों पांचवें मैच में हार का सामना करना पड़ा. इस मैच को 8 विकेट से जीतकर वेस्टइंडीज़ ने सीरीज भी 3-2 से अपने नाम कर ली. वैसे तो मैच में इंडियन टीम की हार की कई वजहें रहीं. लेकिन संजू सैमसन के लगातार फ्लॉप शो से फैन्स बेहद नाराज नजर आए. इस मैच में सैमसन महज़ 13 रन बनाकर आउट हो गए.

तिलक वर्मा के आउट होने के बाद सैमसन जब क्रीज पर आए तो उन्हें इंडियन इनिंग को संभालने के साथ-साथ तेजी से रन बनाने की जरूरत थी. लेकिन सैमसन ऐसा करने में असफल रहे. वो अपनी इनिंग में महज़ 9 गेंद खेलकर आउट हो गए. संजू ने 5 मैच की तीन पारियों में सिर्फ 32 रन बनाए. इस दौरान उनका औसत 10 और स्ट्राइक रेट 114 का रहा. ये प्रदर्शन देख फैन्स का गुस्सा उन पर फूट पड़ा और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया.

एक यूजर ने संजू की फोटो डाली, जिसमें लिखा हुआ है,

''मैनें शपथ ली है कि आखिरी सांस तक रन नहीं बनाऊंगा.''

एक यूजर ने वेस्टइंडीज दौरे पर संजू सैमसन के आंकड़े शेयर करते हुए लिखा,

''उनके फैन्स हमेशा कहते रहते हैं कि उन्हें पर्याप्त मौके नहीं मिलते. लेकिन जब उन्हें मौके मिलते हैं तो वो सचमुच उन मौकों को बर्बाद कर देते हैं.''

एक और यूजर ने संजू सैमसन की फोटो पोस्ट की, जिसमें लिखा हुआ है,

''पिताजी मैं फिर से फेल हो गया''

वही एक अन्य यूजर ने संजू सैमसन की फोटो शेयर की, जिसमें लिखा है,

''मैटर बड़ा हो या छोटा, ये कहीं भी खड़े नहीं होते.''

जबकि एक और फोटो में लिखा हुआ है,

''अब तो चांस नहीं मिलने का भी एक्सक्यूज नहीं दे सकता''

हालांकि बैटिंग में फ्लॉप शो के बावजूद संजू सैमसन ने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली. इंडियन विकेटकीपर बैटर ने T20 क्रिकेट में 6 हजार रन पूरे कर लिए हैं. संजू ऐसा करने वाले 13वें भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं. भारतीय बल्लेबाज़ों की बात करें तो T20 में सबसे ज्यादा रन विराट कोहली के नाम हैं. जिन्होंने अब तक कुल 11965 रन बनाए हैं.