The Lallantop

बीच मैच चहल रोहित शर्मा से पिट गए, हंसते विराट कोहली का वीडियो वायरल!

चहल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जडेजा ने....

post-main-image
रोहित से पिटे चहल (Twitter)

भारत को दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. मैच में टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को रेस्ट दिया था. इस मैच के दौरान का ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें रोहित, विराट, युजवेंद्र ड्रेसिंग रूम के पास बैठे मस्ती करते हुए नजर आए. पर वायरल होने का कारण है युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पिटाई. किसने पीटा? कप्तान रोहित शर्मा ने. अरे मतलब सीरियस वाला नहीं. हंसी-मजाक में.

दरअसल मैच में वेस्टइंडीज की इनिंग का 24वां ओवर चल रहा था. इस दौरान कैमरे का फोकस भारत के ड्रेसिंग रूम की तरफ गया. जहां विराट कोहली, युजवेंद्र चहल और जयदेव उनादकट ड्रेसिंग रूम के पास बैठे हुए नजर आ रहे हैं. तभी अचानक युजवेंद्र चहल को पीछे से थप्पड़ लगने शुरू हो जाते हैं. कैमरा फोकस होता है तो पता चलता है कि पीटने वाला शख्स रोहित शर्मा हैं. इस दौरान वहां बैठे कोहली और उनादकट हंसते हुए दिखाई देते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल हो गया, जिसके बाद फैन्स ने मजेदार रिएक्शन दिए.

एक यूजर ने लिखा,

‘’टीम में रोहित शर्मा और चहल का बॉन्ड सबसे अच्छा और मजेदार है. ‘’

वहीं एक और यूजर ने लिखा,

‘’रोहित शर्मा और युजी चहल के बीच ड्रेसिंग रूम में सबसे बेहतरीन रिश्ता है. ये दोनों वैसे ही रहते हैं, जैसे हम अपने स्कूल के दोस्तों के साथ रहते थे.''

वहीं विशाल नाम के एक यूजर ने लिखा,

‘’कप्तान रोहित शर्मा, चहल के साथ कुछ मजेदार हरकतें कर रहे थे और दोनों इसको काफी एन्जॉय कर रहे हैं. यह हमें दिखाता है कि इस भारतीय ड्रेसिंग रूम का माहौल कितना बेहतरीन है.''

एक और यूजर ने लिखा,

‘’बेचारा चहल भाई ने रोहित भाई का वजन पूछ लिया था.''

वहीं दिनेश नाम के यूजर ने लिखा,

‘’रोहित ने कैमरे से छिपने की पूरी कोशिश की...लेकिन कैमरामैन ने बहुत बढ़िया काम किया.''

जडेजा को डराने की कोशिश

इससे पहले चहल का रविंद्र जडेजा के साथ भी एक मजाकिया वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में चहल ड्रेसिंग रूम के बाहर जडेजा को कुछ कहते हुए दिखे थे. ऐसा लग रहा था कि जैसे वो जडेजा को धमकी दे रहे हों. हालांकि जडेजा उनसे डरे नहीं बल्कि वहां उनकी हंसी छूट गई. इस दौरान जडेजा चहल के गाल खींचते हुए नजर आए.

बताते चलें कि वेस्टइंडीज़ के खिलाफ जारी वनडे सीरीज़ में चहल को खेलने का मौका नहीं मिला है. इस सीरीज़ में दोनों टीम अब तक एक-एक मैच जीत चुकी हैं. दोनों टीम्स के बीच तीसरा और आखिरी मैच 1 अगस्त को खेला जाएगा.

वीडियो: ऐशेज़ 2023 में जो रूट कैच मिस तो नहीं कर दिया?