The Lallantop

AAP विधायक की दूसरी पत्नी ने कहा- पति ने धोखा दिया, पहली पत्नी से तलाक लिए बिना शादी की

हरमीत सिंह पठानमाजरा ने गुरप्रीत कौर से शादी की बात स्वीकार की है.

post-main-image
AAP MLA पठानमाजरा पर उनकी दूसरी पत्नी गुरप्रीत कौर ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना उनसे शादी कर धोखा देने का आरोप लगाया है /फोटो (सोशल मीडिया)

हरमीत सिंह पठानमाजरा. आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक हैं. पंजाब के पटियाला जिले के सनौर विधानसभा सीट से. उनकी दूसरी पत्नी ने उन पर धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. दूसरी पत्नी का आरोप है कि हरमीत ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना उनसे शादी की थी.

गुरप्रीत कौर ने हरमीत सिंह पठानमाजरा के खिलाफ 17 अगस्त को जीरकपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि पठानमाजरा ने अगस्त, 2021 में उन्हें गुमराह कर उनसे शादी की थी. उनका आरोप है कि पठानमाजरा ने उनसे झूठ कहा कि वो अपनी पहली पत्नी को तलाक दे चुके हैं. वास्तव में उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया ही नहीं था. गुरप्रीत का ये भी कहना है कि 14 अगस्त को उनकी शादी की सालगिराह थी. इस मौके पर जब उन्होंने पठानमाजरा के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालीं तो उन्होंने उसे हटा देने का दबाव बनाया. अपनी शिकायत में गुरप्रीत ने मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया.

गुरप्रीत का ये भी कहना कि जब उसने इस पूरे मामले की शिकायत पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से करने की बात कही तो पठानमाजरा ने कहा कि इससे कुछ भी नहीं होगा. न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार, पठानमाजरा ने ये स्वीकार किया है कि उन्होंने कौर से शादी की है. ये भी बताया है कि वो आठ-नौ साल से कौर को जानते हैं. हालांकि उन्होंने कौर को धमकी देने के आरोपों को खारिज कर दिया. . पठानमाजरा का इन आरोपों के बारे में कहना है कि ये सब विरोधियों की चाल है.

इस बीच पठानमाजरा का एक प्राइवेट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है. इसे लेकर उन्होंने कहा है कि वीडियो में वो अपनी पत्नी गुरप्रीत कौर से प्राइवेट बात कर रहे थे और उन्हें पता नहीं था कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है.

SAD नेता ने की सनौर विधायक को पार्टी से निकालने की मांग

द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, शिरोमणी अकाली दल (SAD) नेता प्रेम सिंह चंडूमाजरा ने AAP नेता अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से हरमीत सिंह को पार्टी से निकालने की मांग की है. उन्होंने ये मांग भी की है कि पत्नी के आरोपों को गंभीरता से लेते हुए आप विधायक के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए.

मैटरनिटी लीव पर सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला सुनाया, वो सबका सुनना चाहिए