The Lallantop

उस रात सोनाली के साथ क्या हुआ था, पार्टी में मौजूद चश्मदीद ने बताया

गोवा के उसी क्लब में काम करता था चश्मदीद, जहां पार्टी में गई थीं सोनाली.

post-main-image
सोनाली फोगाट (साभार:इंस्टाग्राम)

BJP नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत पर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में अब एक चश्मदीद भी सामने आया है. ये चश्मदीद उसी क्लब में काम करता था. बताया जा रहा है कि कर्लीज़ क्लब में ये शख्स उस समय मौजूद था जब सोनाली वहां थीं. ख़बर के मुताबिक उसने बताया कि सोनाली अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ वहां डांस कर रही थी, और उसी समय अचानक से सोनाली की तबीयत बिगड़ गई थी.

आजतक से जुड़े पंकज उपाध्याय की रिपोर्ट के मुताबिक तबीयत बिगड़ने के बाद सोनाली क्लब से निकल गई थी. आजतक से बात करते हुए चश्मदीद ने बताया कि, 

"उस दिन सोनाली डांस पार्टी में आई थीं. अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ डांस कर रही थी, लेकिन अचानक से उनकी तबीयत खराब हुई. उनकी तबीयत खराब होते ही क्लब में अफरातफरी मच गई. भीड़ सोनाली की तरफ आने लगी. मैंने उस समय सोनाली को पहचान लिया था. उस समय मैंने देखा की कुछ लोग सोनाली को बाथरूम की तरफ लेकर जा रहे हैं. लेकिन काम का वक्त था इसलिए हम लोग काम में व्यस्त थे."

पुलिस ने इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनमें से सुधीर सांगवान और सुकविंदर को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने दोनों को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं दूसरी तरफ कर्लीज़ के मालिक और एक ड्रग पेडलर को NDPC एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. 

CCTV फुटेज और पोस्टमार्टम में क्या आया?

रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले बताया जा रहा था कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई थी. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर चोट के निशान मिले. रिपोर्ट्स के मुताबिक चोट के निशान ऐसे थे जैसे पहले उन्हें किसी नुकीली चीज़ से मारा गया हो. वहीं दूसरी तरफ इस मामले में गोवा पुलिस को एक CCTV फुटेज भी मिला. जिसमें सोनाली का PA सुधीर उन्हें बोतल से कुछ पिलाता हुआ दिख रहा है बावजूद इसके कि सोनाली उसे बार-बार रोक रही हैं. एक और सीसीटीवी फुटेज में सोनाली को क्लब से बाहर ले जाया जा रहा है जिसमें सोनाली ठीक से चल भी नहीं पा रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को शक है कि सोनाली को बोतल से MDMA ड्रग पिलाया जा रहा था लेकिन इस बात की पुष्टि केमिकल जांच की रिपोर्ट आने के बाद की होगी. 

'सोनाली फोगाट का चेहरा नीला पड़ गया था', भाई ने और क्या आरोप लगा दिए?