The Lallantop

पत्नी को बाल खींचकर पीटा, लात मारी, कपड़े उतारकर धूप में बिठाया और अंदर जाकर खाना खाने लगा!

बेटी मां को बचाने गई तो आरोपी ने उसे भी बेहरमी से पीटा.

post-main-image
टीचर अपनी पत्नी और बच्चे को बेरहमी से पीटते हुए दिख रहा है.

जोधपुर (Jodhpur) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक टीचर अपनी पत्नी और बच्चे को बेरहमी से पीटते हुए दिख रहा है. वो अपनी पत्नी के बाल खींचकर, उसे ज़मीन पर पटकता और उसके कपड़े फाड़ता दिख रहा है. इतने पर भी वो रुका नहीं. अर्धनग्न हालत में उसने पत्नी को घर के बाहर धूप में बैठाया और खुद अंदर जाकर खाना खाने लगा. घटना का वीडियो शख्स के एक पड़ोसी ने अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. 

यहीं से वीडियो वायरल हुआ और फलोदी पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने मामले की जांच की और पुष्टि होने पर टीचर के खिलाफ एक्शन लेने टीचर के घर पहुंची. आजतक से जुड़े अशोक शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस जब टीचर के घर पहुंची तो उनकी नज़र घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पर भी पड़ी. उसकी फुटेज खंगाली गई. आरोपी टीचर की बर्बरता उसमें भी दर्ज थी.

पत्नी को पीटटे हुए वीडियो वायरल. तस्वीर - स्क्रीनशॉट/ वायरल वीडियो 
मां को बचाने गई बेटी को भी पीटा!

सीसीटीवी के वीडियो में साफ दिख रहा है कि टीचर अपने दो बच्चों के सामने पत्नी को लात घूसों से मार रहा है, बाल खींचकर पटक रहा है. बीच बचाव करने गई बेटी पर भी उसने बर्बरता दिखाई और खूब पीटा.

इसके अलावा जो दूसरा वीडियो वायरल है उसमें उसमें दिख रहा है कि आरोपी ने पिटाई के बाद पत्नी के ऊपरी हिस्से के कपड़े फाड़ दिए और उसे घर के बाहर धूप में बैठा दिया. पत्नी अर्धनग्न हालत में रोती बिलखती रही और आरोपी घर के अंदर बैठकर खाना खाते दिखा.

पत्नी की पिटाई के बाद खाना खाता आरोपी. 

फलोदी पुलिस थाने के अधिकारी राकेश खयालिया ने बताया कि आरोपी टीचर का नाम कैलाश सुथार है. वो फलोदी गांव के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर है. इस मामले में उसे शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि अगर पीड़ित महिला या घरवाले मुकदमा दर्ज कराना चाहेंगे तो अन्य धाराएं जोड़ ली जाएंगी.  

आरोपी ने क्या कहा?

आरोपी कैलाश का कहना है कि उसकी पत्नी की मानसिक हालत  ठीक नहीं है. इसलिए वो परेशान है और तनाव में है. कैलाश ने कहा,

“मेरी पत्नी की मानसिक स्थिति खराब है. मैं उसका इलाज कराते-कराते थक चुका हूं. इस वजह से घर में तनाव रहता है और इसलिए मैं उसपर हाथ उठा बैठा. मुझे अपने किए का पछतावा है.”

पुलिस इस मामले में पीड़ित पत्नी और बच्चों से अलग से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि महिला अपने मायके वालों का इंतज़ार कर रही है. वो आ जाएंगे तो उनसे बातचीत कर वो आगे फैसला लेगी कि इसमें मुकदमा दर्ज करना है या नहीं. 

वीडियो: बुजुर्ग महिला की शिकायत, ‘पति सेक्स के लिए बौखलाया है, मुझे बचाओ!’