The Lallantop

नोएडा वाली गालीबाज़ औरत पुलिस कस्टडी में कॉफ़ी पी रही थी, लोग देखकर भड़क गए!

गार्ड से गाली-गलौज और धक्कामुक्की के बाद भाव्या रॉय की एक फोटो पर विवाद हो रहा है.

post-main-image
भाव्या रॉय को 14 दिन की जुडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है.

भाव्या रॉय (Bhavya Roy) के गाली वाले वीडियो के बाद एक फोटो पर विवाद हो रहा है. फोटो में भाव्या पुलिस कस्टडी में दिख रही है और उसके हाथ में कॉफी का कप है. इसके साथ ही एक वीडियो भी वायरल है, जिसमें भाव्या खुद ड्राइव करके पुलिस स्टेशन जाती दिख रही हैं, और उनके साथ कार में पुलिसकर्मी बैठे हुए हैं. इन फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग भड़के हुए हैं. लोग भाव्या की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं. 

वीडियो वायरल होने के बाद 21 अगस्त को पुलिस ने भाव्या को गिरफ्तार कर लिया था. पेशे से वकील भाव्या रॉय को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. वहीं, नोएडा सेक्टर 128 की विशटाउन सोसायटी ने भाव्या को सोसायटी से निकालने का फैसला किया है.

मनोज नाम के एक यूज़र ने भाव्या के  कॉफी कप वाली फोटो ट्वीट करते हुए तंज़ किया,

“भाव्या रॉय से मिलें. एक नम्र वकील, थोड़ी दृढ़ लेकिन एकदम परोपकारी महिला हैं. बार काउंसिल ऑफ इंडिया, अश्विनी उपाध्याय क्या आपको नहीं लगता कि गार्ड के साथ अमानवीय व्यवहार के चलते उनको प्रैक्टिस से सस्पेंड करना चाहिए? ”

पंकिल पटेल नाम के यूज़र ने लिखा,

“जिस तरह से भाव्या रॉय ने गार्ड के साथ बदतमीज़ी की, उसके साथ गाली-गलौज की, उसके बाद जैसे उसे गाड़ी चलाने की इजाज़त दी गई, ये आश्चर्यजनक है. क्या पुलिस इसकी इजाज़त देता है? क्या उसे ये विशेष ट्रीटमेंट इसलिए मिल रहा है कि वो एक वर्ग विशेष से आती है?”

दिव्यांशु नाम के यूज़र ने लिखा,

"बताओ यार, पुलिस ने गिरफ्तार किया है या पुलिस को गिरफ्तार किया गया है. इतनी तरक्की!"

मृदुल नाम के एक यूजर ने लिखा, 

"यह महिला को गिरफ्तार करने का तरीका है? सीरियसली? अगर इसे गिरफ्तारी कहते हैं, तो जल्द ही और भी भाव्या रॉय जैसी महिलाएं सोसाइटीज में दिखाई देंगी."

हर्षवर्धन नाम के यूज़र ने लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे वो अपना ड्राइविंग टेस्ट दे रही है और लेडी कॉन्स्टेबल उसे इंस्ट्रक्शन दे रही हैं. वहीं प्रोफेसर कैल्कुलस नाम के एक अकाउंट से लिखा गया,  

"ये कैसी गिरफ्तारी है भाई, देख के लग रहा महिला पुलिस वालों को भाव्या अपनी किसी किटी पार्टी में ले जा रही है."

सिक्योरिटी गार्ड से गाली-गलौज और बदसलूकी के मामले में भाव्या रॉय को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है. नोएडा पुलिस के मीडिया सेल ने बताया कि भाव्या के खिलाफ IPC की धारा 153-A (जन्म के स्थान के आधार पर नफरत पैदा करना), IPC की धारा 323 (जानबूझकर किसी को चोट पहुंचाना), IPC की धारा 504 (किसी व्यक्ति को उकसाने के इरादे से जानबूझकर उसका अपमान करना), IPC की धारा 505(2) (विभिन्न समुदायों के बीच शत्रुता पैदा करना), IPC की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया गया है.

वीडियो: नॉएडा पुलिस ने खंगाली महिला से बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी की क्राइम हिस्ट्री