The Lallantop

डेढ़ मिनट में महिला ने ई-रिक्शा चलाने वाले को 17 थप्पड़ मारे, फोन और पैसे भी छीने

यूपी के नोएडा की घटना. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर महिला को थाने बुलाया है.

post-main-image
ई-रिक्शा चालक को थप्पड़ मारती महिला. (फोटो-वायरल वीडियो से)

यूपी के नोएडा में ई-रिक्शा चालक पर थप्पड़ बरसाती महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला ई-रिक्शा चालक के साथ बदसलूकी करती और बेरहमी से पिटाई करती नजर आ रही है. मारपीट का कारण ये बताया जा रहा है कि ई-रिक्शा महिला की कार से टच हो गया था. 

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने 90 सेकंड में ई-रिक्शा चालक को 17 थप्पड़ मार दिए. घटना के समय वहां कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने महिला को नहीं रोका, बल्कि घटना का वीडियो बनाने लगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ई-रिक्शा चालक का मोबाइल, पैसे सब छीन लेती है. और ई-रिक्शा चालक कुछ नहीं बोलता है बस चुपचाप मार खाता है. खबर के मुताबिक थप्पड़ मारने वाली महिला BJP महिला मोर्चा की सदस्य है.

बताया जा रहा है कि, वायरल वीडियो 13 अगस्त का है. वीडियो में देख जा सकता है कि गुस्से में महिला कार से उतरी और ई-रिक्शा चालक को रोका, फिर उसका कॉलर पकड़क अपनी कार के पास ले गई, पीटते हुए.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. DCP सेंट्रल नोएडा ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा है, 

" ई-रिक्शा चालक की शिकायत के आधार पर नोएडा थाना फेज 2 में FIR दर्ज कर ली गई है. और महिला को भी यहां लाया गया है. आगे की जांच जारी है."

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग अलग-अलग तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं. राज नाम के एक यूजर ने लिखा, 

"कार में आकर लोग संस्कार भूल रहे हैं. ये महिला खुदको डॉन समझ रही है."

कोमल नाम की लड़की ने सीधे तौर पर मारपीट करने वाली महिला का समर्थन तो नहीं किया, लेकिन ई-रिक्शा चालकों की गलती भी गिनाई. उन्होंने कहा,

"कुछ दिन पहले मेरी गाड़ी पर एक रिक्शा वाले ने पूरा स्क्रेच मार दिया और मैं देखती रह गई, आगे जाने की होड़ में वो रिक्शा बाद में भी ऐसे ही चलता रहा. छोटी गाड़ी वाला बड़ी गाड़ी वाले के मुकाबले गरीब है ऐसे ही रिक्शा वाला गाड़ी वाले से. अनुशासन सबके लिए है वहीं तकलीफ भी सबको होती है. नोएडा इलेक्ट्रॉनिक रिक्शा और विक्रम जिस दादागिरी और लापरवाही से चलते है,ऐसे में हर रोज़ किसी ना किसी के साथ ये घटना घटती है. अनुशासन सबके लिए है,  नियम सबके लिए है."

संजय नाम के यूजर ने लिखा, 

"मीडिया कहां है? अगर ऐसे कोई पुरुष किसी महिला को मारता तो IPC की धारा 354 लग जाती. महिला के मारने पर कुछ क्यों नहीं हो रहा."

सड़क पर मारपीट के वीडियो पहले भी वायरल होते रहे हैं. पिछले साल यूपी की राजधानी लखनऊ में एक लड़की के कैब ड्राइवर पर थप्पड़ बरसाने का वीडियो भी वायरल हुआ था.

वीडियो: बीच सड़क शराब वाले वीडियो के बाद बॉबी कटारिया स्मोकिंग करते हुए फंसे