The Lallantop

शादी की बात टाल रहा था लिव-इन पार्टनर, प्रेमिका ने गला घोंट कर हत्या कर दी

जोरा शाह और रमजान शेख पिछले एक साल से साथ रह रहे थे.

post-main-image
सांकेतिक फोटो (साभार: आजतक)

मुंबई के पवई में एक महिला ने कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी. 27 अगस्त को हत्या के बाद महिला ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. आरोप है कि महिला ने अपने पार्टनर का गला दबाकर हत्या की है. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला अपने पार्टनर से शादी करना चाहती थी लेकिन वो शादी की बात टालता रहा, इसलिए महिला ने उसकी हत्या कर दी.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी महिला का नाम ज़ोरा शाह और मृतक का नाम रमज़ान शेख़ है. रमज़ान एक ऑटो चालक था. दोनों पवई के फिल्टरपाड़ा इलाके के रहने वाले हैं. दोनों एक साल से साथ रह रहे थे. इस मामले में पवई पुलिस अधिकारी ने बताया, 

"ज़ोरा, काफी समय से रमज़ान से शादी करने के लिए कह रही थी. लेकिन वह शादी की बात टालता रहा. इस कारण उनके बीच लगातार लड़ाई होती थी."

ज़ोरा ने सरेंडर करते वक्त पुलिस को बताया, 

"वो हमेशा शादी की बात को टाल देता था. इसी बात को लेकर हमारी रोज लड़ाई हो रही थी. शनिवार को मैंने रमज़ान को पुलिस स्टेशन चलने को कहा था. क्योंकि मैं उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाना चाहती थी. और उसने मेरे साथ पुलिस स्टेशन आने के लिए हामी भर दी. लेकिन बीच रास्ते में उसने आगे जाने से मना कर दिया. और गुस्से में आकर मैंने अपने दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया." 

खबर के मुताबिक हत्या के बाद ज़ोरा ने सरेंडर कर दिया और रमज़ान के शव को पुलिस को सौंप दिया. रमज़ान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने ज़ोरा पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

हाल ही में ऐसी एक खबर यूपी के गाज़ियाबाद से आई थी. आरोपी महिला ने प्रेमी की हत्या कर उसका शव सूटकेस में रखा और शव को ठिकाने लगाने जा रही थी. पुलिस के मुताबिक, 6 और 7 अगस्त की दरमियानी रात को प्रीति ने फिरोज की गला रेतकर हत्या कर दी. 7 अगस्त की रात को प्रीति शव को बैग में रखकर ले जा रही थी. लेकिन रात में गश्त कर रही पुलिस को उसपर शक हुआ. पुलिस के मुताबिक उन्होंने देखा की एक अकेली महिला रात में इतना बड़ा बैग लेकर जा रही है. पुलिस की गाड़ी को देखकर इस महिला ने हड़बड़ाकर सड़क के एक तरफ जाने की कोशिश की. शक हुआ तो उसका ट्रॉली बैग चेक किया गया, तो पुलिस दंग रह गई. क्योंकि बैग में एक युवक की लाश पड़ी हुई थी. 

वीडियो नोएडा: कुछ आदमी छेड़ रहे थे, लड़की ने भगा-भगाकर इतना मारा कि वीडियो वायरल हो गया