The Lallantop

VIDEO : दादी के कान की बालियां छीनकर भाग रहे थे, पोती ने गिराकर मारा

वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

post-main-image
लड़की ने बदमाशों को पकड़कर बाइक से गिरा दिया था (फोटो: आजतक)

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) से एक सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है. फुटेज खास इसलिए है क्योंकि इसमें एक लड़की दो बदमाशों पर भारी पड़ती दिख रही है. बाइकसवार दो बदमाश लड़की की दादी के कान की बालियां खींच कर भाग रहे थे. लड़की ने पीछा किया. बाइक पर पीछे बैठे बदमाश को इतना जोरदार पकड़ा कि दोनों बदमाश बाइक से ही गिर पड़े. फिर तो पीछे बैठे बदमाश को लड़की ने पकड़ लिया. 

बाइक न होती तो बदमाशों की खैर नहीं थी

लड़की बदमाश का कॉलर पकड़कर अपनी दादी की बालियां वापस लेने की कोशिश करती रही. दोनों बदमाशों को लड़की ने खूब छकाया. ऐसा कि उनकी बाइक स्टार्ट ही नहीं हो पा रही थी. हालांकि, दोनों बदमाश किसी तरह बच निकले. नहीं तो जिस तरह से लड़की ने दोनों को बाइक से गिराया था. और जिस तरीके से वह लड़ी, बदमाशों की खैर नहीं थी.

लड़की की बहादुरी की पूरी घटना एक CCTV कैमरे में कैद हो गई. वीडियो सामने आया. इस घटना के करीब 6 घंटे बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. आजतक के उस्मान चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला मेरठ के लालकुर्ती इलाके का है. शनिवार, 10 दिसंबर की शाम 80 साल की संतोष अपनी पोती रिया के साथ बाजार जा रही थीं. इस दौरान बाइक से चल रहे दो बदमाशों ने उनके कान की बालियां खींच लीं और भागने लगे. 

6 घंटे के अंदर बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया

पोती ने तुरंत बदमाशों का पीछा किया और ऐसा पकड़ा कि दोनों ही बाइक से गिर गए. रिया ने बदमाश को पकड़कर बालियां वापस लेने की कोशिश की. हालांकि, बदमाश किसी तरह बाइक उठाकर भाग निकले. घटना की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की. इसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने करीब 6 घंटे बाद रात में दोनों बदमाशों को बुचड़ी रोड के पास घेर लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की थी और बचाव में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई. इससे दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई. बदमाशों की पहचान शिव कुमार और सचिन के नाम से हुई है. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों ने बुजुर्ग महिला की बालियां खींचकर भागने की बात कबूल की है.

वीडियो- फोन छीन कर भागा था, महिला ने ऐसे पकड़ा कि CID वाले घर आकर नौकरी दे देंगे!