The Lallantop

महिला को बीच सड़क पीटा, कपड़े उतारे फिर उठाकर ले गए गुंडे!

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले की घटना. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

post-main-image
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला को लाठियों से पीटकर अर्धनग्न कर अगवा कर लिया गया

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले से एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक महिला को लाठियों से पीट रहे हैं. पीटने के दौरान उस महिला के कपड़े उतारे जा रहे हैं और आखिर में आरोपी उसे उठाकर कहीं लेकर जा रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी मुकेश कटारा समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना 10 अगस्त की है. मामला झाबुआ के रायपुरिया थाना इलाके के रूपारेल गांव का है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला शादीशुदा है. करीब आठ महीने पहले वो अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के पास रहने के लिए चली गई थी. 10 अगस्त को महिला प्रेमी को छोड़कर वापस अपने पति के पास आ गई. इसके बाद महिला का प्रेमी गुंडे लेकर उसके पति के घर में घुस गया और वहां खूब हंगामा किया. महिला ने इन लोगों को रोकने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की. उसे पीटते हुए अर्धनग्न किया और फिर उसकी मर्ज़ी के बिना उसे उठाकर ले गए. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों ने महिला के पति और ननद के साथ भी मारपीट की.  इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ IPC की धारा 147 (दंगा), 148 (घातक हथियार लेकर दंगे करना), 149 (गैरकानूनी सभा में शामिल होना), 323  (स्वेच्छा से किसी को चोट पहुंचना), 506 (आपराधिक धमकी, 364 (हत्या की नीयत से अपहरण), 354 (स्त्री की गरिमा के अपमान की मंशा से उस पर हमला करना) के तहत केस दर्ज किया गया है.

वायरल वीडियो में ये भी दिख रहा है कि आरोपी पीड़िता और उसके साथ बदसलूकी करते रहे, मारपीट करते रहे. बीच राह पर ये घटना होती रही लेकिन वहां मौजूद कोई शख्स महिला की मदद के लिए नहीं आया. वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी थी, इस वजह से समय रहते पुलिस हरकत में आई और महिला को बचा लिया गया.

अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ लोगों को पसंद आयी या नहीं