The Lallantop

सेक्शुअली फ्रस्ट्रेटेड था वॉर्डन, हॉस्टल के नाबालिग छात्रों को बनाया अपना शिकार!

महज महीने भर में वॉर्डन ने आठवीं और नौवीं क्लास के कई स्टूडेंट्स का यौन उत्पीड़न किया

post-main-image
आरोपी वॉर्डन ने ख़ुद पर लग रहे आरोप स्वीकार कर लिए हैं (फोटो - सांकेतिक)

हैदराबाद पुलिस ने श्री चैतन्य स्कूल के हॉस्टल के वॉर्डन को गिरफ़्तार किया है. वॉर्डन पर आरोप हैं कि वो हॉस्टल के नाबालिग लड़कों का यौन शोषण करता था, उन्हें ग़लत तरीक़े से छूता था. आरोपी को गिरफ़्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

सियासत डेली की रिपोर्ट के मुताबिक़, घटना हैदराबाद के बाहरी इलाक़े हयातनगर की है. राचकोंडा पुलिस ने बताया कि 11 सितंबर को हॉस्टल के वॉर्डन को गिरफ़्तार कर लिया गया है. उस पर हॉस्टल में रह रहे आठवीं और नवीं के सात छात्रों ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. आरोपी का नाम मुर्रम कृष्णा बताया जा रहा है. उम्र 35 साल है. पश्चिम गोदावरी ज़िले का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक़, आरोपी वॉर्डेन ने एक महीने पहले ही जॉइन किया था. उसे एक पूरे फ़्लोर का ज़िम्मा दिया गया था, जिस पर लगभग 150 छात्र रहते थे. 

राचकोंडा पुलिस ने मीडिया को बताया,

"रात के समय वो व्यक्ति हॉस्टल का दौरा करता था. और, इसी दौरान नाबालिग लड़कों के साथ दुर्व्यवहार करता था. वो उन्हें बाथरूम में ले जाता था और लड़कों का यौन उत्पीड़न करता था."

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने और बच्चों से दुर्व्यवहार और यौन शोषण की बात स्वीकार की है. पुलिस ने मुर्रम कृष्णा के ख़िलाफ़ IPC की धारा 504 (जानबूझकर अपमान करना), 509 (आपराधिक धमकी) और पॉक्सो ऐक्ट की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है. उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

पुलिस ने ये भी बताया कि पीड़ित बच्चों को काउंसलिंग के लिए भेजा जाएगा. इससे उन्हें मानसिक पीड़ा से निपटने में मदद मिलेगी. पुलिस की पूछताछ में ये बात भी सामने आई है कि आरोपी अविवाहित है और इस वजह से 'सेक्शुअली फ्रस्ट्रेटेड' है. 

वीडियो देखें : वॉर्डन ने स्कूल प्रिंसिपल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा क्या बताया?