The Lallantop

विदेशी बीच पर राजस्थानी पोशाक पहने इस महिला का वीडियो बवाल काट रहा है

वीडियो करीब पांच लाख बार देखा जा चुका है.

post-main-image
वायरल वीडियो से स्क्रीनशॉट (साभार: ट्विटर)

हम सबके दिमाग में कपड़ों को लेकर एक स्टीरियोटाइप बना हुआ है. शादी में जाना है तो सूट, लहंगा या साड़ी ही पहनेंगे. लोअर और टीशर्ट पहनकर ऑफिस नहीं जाएंगे. पार्टी में जाएंगे तो ड्रेस पहनेंगे. कोई फॉर्मल कपड़े पहनकर घर आ जाए तो उसे लुक देंगे. आदि आदि. इसी तरह बीच पर कई महिलाएं बिकिनी पहनना प्रिफर करती हैं या फिर शॉर्ट्स टाइप के कपड़े. ऐसे में एक महिला का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. ये महिला समुंदर किनारे राजस्थानी पोशाक में नज़र आ रही हैं. वीडियो भारत का नहीं है, और ये साफ नहीं है कि कहां का है. 

बीच में कई सारी लड़कियां हैं. सभी ने बिकिनी पहनी हुई है. ऐसे में राजस्थानी पोशाक पहने एक महिला वहां एंटर करती है और सबका ध्यान उसकी तरफ चला जाता है. वीडियो में महिला बाकी महिलाओं को देखकर शर्मा भी रही हैं, और अपना घूंघट संभालते हुए उनके बीच चल भी रही हैं. 

ये वीडियो दर्शन वी पाठक नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. इस वीडियो को 4.79 लाख बार देखा जा चुका है. ढाई हज़ार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है और 15 हज़ार लाइक्स इस पर हैं. वीडियो शेयर करते हुए दर्शन ने लिखा,

"अरे काकी कहां पहुंच गई."

इस वीडियो पर कमेंट्स की भरमार है. एक यूज़र ने लिखा, 

"काकी का मन भटक गया है, दिल कहीं अटक गया है."

एक यूजर ने लिखा, 

"दो पैरलल दुनिया एक यूनिवर्स में मिलती हुई."

अमित नाम के एक यूजर ने लिखा,

"काकी नहीं शर्मा रहीं, बाकी लड़कियां शर्मा रही हैं."

एक यूजर ने लिखा,

"लोग अपने-अपने हिसाब से कपड़े पहने हुए हैं."

एक यूजर ने लिखा,

"यह उसकी पसंद है, वह किसी के नियम नहीं तोड़ रही हैं और वह सुंदर लग रही हैं."

हिताक्षी नाम की यूजर ने लिखा, 

"देसी पोशाक में काकी विदेशी धरती पर अच्छी लग रही हैं."

वीडियो पर कई कमेंट्स ऐसे हैं जिनमें कहा जा रहा है कि जिसे जहां, जो पहनना है वो पहन सकता है. कपड़ों के लिए कोई पाबंदी नहीं होनी चाहिए कि कहां, क्या पहन सकते हैं और क्या नहीं. कपड़े हमेशा अपनी पसंद और कम्फर्ट के हिसाब से पहनने चाहिए. 

वीडियो: सीकर की इंद्रा चौधरी गठाला ने युवाओं को एक और बड़ा संदेश दिया