The Lallantop

कैब में विदेशी लड़की के सामने ड्राइवर कर रहा था मास्टरबेट, गिरफ्तार

महिला अपने दोस्त के साथ भारत घूमने आई थी.

post-main-image
सांकेतिक फोटो (साभार: आजतक)

दिल्ली (Delhi) में एक कैब ड्राइवर (Cab Driver) को ब्रिटिश लड़की के सामने कथित तौर पर हस्तमैथुन (Masturbate) करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. घटना शुक्रवार यानी 2 सितंबर की बताई जा रही है. घटना के समय लड़की अपनी दोस्त के साथ दिल्ली एयरपोर्ट से साउथ दिल्ली के एक होटल जा रही थी. दरअसल, लड़की अपने दोस्त के साथ भारत घूमने आई थी. उसकी फरवरी 2023 तक भारत के अलग-अलग हिस्सों को एक्सप्लोर करने की प्लानिंग थी. 

चलती कैब में ड्राइवर ने किया मास्टरबेट 

आजतक से जुड़े तनसीम हैदर की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की 23 साल की है. लड़की लंदन की रहने वाली हैं. पेशे से वकील है. भारत आने के बाद अभी तक वो उदयपुर ही घूम पाई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद उसका दिल्ली और फिर से राजस्थान में कई और जगहों पर घूमने का प्लान था. शुक्रवार, 2 सितंबर को जयपुर से लड़की अपनी दोस्त के साथ इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट आई. यहां से होटल जाने के लिए उसकी दोस्त ने ऑनलाइन कैब बुक की थी. जानकारी के मुताबिक, वे दोनों साउथ दिल्ली के एक होटल जा रहे थे. इसी कैब में ड्राइवर ने दोनों के सामने मास्टरबेट किया.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की और उसकी दोस्त ने जब कैब ड्राइवर को मास्टरबेट करते देखा तो इस बात पर आपत्ति जताई. लेकिन, अपनी किये पर शर्मिंदा होने या माफी मांगने की बजाय कैब ड्राइवर ने उनके साथ बदतमीजी करना शुरू कर दिया. ड्राइवर उल्टा उन्हें ये धमकी देने लगा कि इस घटना का जिक्र वो किसी और से न करें. 

पुलिस ने बताया कि लड़की ने फोन पर इस घटना शिकायत की थी. पुलिस के मुताबिक, मौखिक रूप से दी गई शिकायत के बाद लड़की का बयान दर्ज कर लिया गया था, लेकिन कुछ घंटों के बाद ही वो वापस चली गई. जानकारी के मुताबिक, लड़की ने घटना के कुछ घंटों बाद ही अपने घर (लंदन) वापसी की टिकट बुक करा ली थी. 

पुलिस ने बताया कि उन्होंने जांच की. और लड़की के बयान और सबूतों के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया था. हालांकि, बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी कैब ड्राइवर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. उसका नाम माखन लाल है. बताया जा रहा है कि उसने अभी छह महीने पहले ही कैब चलाना शुरू किया था. 

वीडियो- म्याऊं: कैब में जाती हैं तो हो जाएं सावधान, उबर फाइल्स की ये रिपोर्ट दिमाग सन्न कर देगी