The Lallantop

"आज तूने मरवा दिया" - चंडीगढ़ MMS कांड वाली लड़की की चैट खुल गई!

चैट पर कहा - "आज एक लड़की ने वीडियो बनाते हुए देख लिया था"

post-main-image
चंडीगढ़ केस में आई चैट ने बताई नई कहानी

चंडीगढ़ की यूनिवर्सिटी के MMS कांड में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.  इनमें आरोपी लड़की के साथ कथित बॉयफ्रेंड सनी मेहता और उसका दोस्त रंकज वर्मा शामिल है. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. लेकिन इसी बीच एक वाट्सऐप चैट भी सामने आई है. कहा जा रहा है कि ये चैट आरोपी लड़की का है, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड से कह रही है - "आज तो तूने मरवा दिया"

चैट में वो आगे कह रही है,

"एक लड़की ने आज वीडियो बनाते हुए देख लिया."

इसके बाद आरोपी मोहित का जवाब आता है. मोहित कहता है कि सारे मैसेज, लड़कियों के फोटो और वीडियो डिलीट कर दो.

बता दें कि चंडीगढ़ के मामले में पुलिस ने आरोपी लड़की के फोन से एक दर्जन से ज्यादा वीडियो रीकवर कर लिए हैं. इसके अलावा खबरें ये भी दावा करती हैं कि पुलिस ने वाट्सऐप चैट का ट्रांसक्रिप्ट भी हासिल कर लिया है. अभी तक हुई जांच में पता चल है कि आरोपी लड़की मोहित नाम के लड़के से चैट कर रही थी. और इसी चैट में ये दावे किये जा रहे थे कि आरोपी को दूसरी लड़कियों ने नहाने का वीडियो बनाते हुए देख लिया था.

आरोपियों के वकील संदीप शर्मा ने कहा है,

"लड़की के फ़ोन में दूसरी लड़कियों के वीडियो मिले हैं, लेकिन उसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है. पैरों तक ही दिख रहा है."

पुलिस ने लड़की के अलावा उसके कथित  बॉयफ्रेंड और दोस्त के तीन मोबाइल भी बरामद किए हैं. उन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. साथ ही पुलिस ने लड़की के लैपटॉप को भी कब्ज़े में लिया है. अब एक सवाल वो है, जिसका जवाब हर कोई खोज रहा है. सवाल ये कि आखिर लड़की ऐसे वीडियो बनाती क्यों थी? दूसरी लड़कियों की नहाते हुए क्लिप्स अपने कथित बॉयफ्रेंड को भेजती क्यों थी?

इंडिया टुडे से जुड़े मंजीत सहगल के मुताबिक, पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि लड़की ने अपने कथित बॉयफ्रेंड सनी मेहता को खुद के ही वीडियो भेजकर मुसीबत मोल ले ली थी. बॉयफ्रेंड धोखेबाज निकला और उसने सभी वीडियोज़ अपने दोस्त रंकज वर्मा के साथ शेयर कर दिए. रंकज को लड़की का नंबर भी दे दिया. अब वो आरोपी लड़की को क्लिप्स वायरल करने की धमकी देने लगा. इसी आधार पर उसने दूसरी लड़कियों की नहाते हुए फोटो और वीडियो की डिमांड की.जिस डिमांड को कथित तौर पर आरोपी लड़की ने पूरा किया.

अब ये बयान सामने आने के बाद मोहाली पुलिस के उस बयान पर भी सवाल उठने लगे हैं, जिसमें ये दावा किया गया था कि आरोपी लड़की ने के फ़ोन से बस उसका ही वीडियो मिला था, और कोई वीडियो नहीं बनाया गया था.

वीडियो : चंडीगढ़ वाला पूरा मामला इस वीडियो को देखकर समझिए!