The Lallantop

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की पत्नी ने भयानक आरोप लगाए - "गाली दी, पैसा लिया, अबॉर्शन कराया"

"वो लोग मुझे हर दिन गालियां भी देते थे.”

post-main-image
ज्योति ने दावा किया कि पवन की मां ने उनसे करीब 50 लाख रुपये भी लिए थे जो उन्हें अपने मायके से मिले थे (फोटो- आज तक)

पवन सिंह (Pawan Singh). भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का जाना-माना चेहरा. उनकी पत्नी ने उन पर कई गंभीर लगाए हैं. पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर मेंटली टॉर्चर करने के भी आरोप लगाए हैं.  

आज तक की खबर के मुताबिक पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने दावा किया है कि पवन ने उन्हें अबॉर्शन करने के लिए मजबूर किया. इसके साथ ही पवन ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया. इस मामले में ज्योति ने उत्तर प्रदेश स्थित बलिया के एक थाने में शिकायत दर्ज कराई है. थाना इंचार्ज इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सिंह ने आज तक को बताया,

“पवन सिंह की पत्नी ज्योति की तरफ से शिकायत दर्ज की गई है. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं. पवन सिंह से बात करने की कोशिश भी की गई, लेकिन वो कॉल्स का जवाब नहीं दे रहे हैं.”

थाने में दर्ज शिकायत में ज्योति ने बताया कि पवन सिंह से उनकी शादी साल 2018 में हुई थी. शादी से पवन सिंह का परिवार खुश नहीं था. ज्योति ने कहा,

“शादी के कुछ दिन बाद ही पवन सिंह, उनकी मां प्रतिमा सिंह और उनकी बहन मुझे ताने देते थे. वो लोग मुझे हर दिन गालियां भी देते थे.”

ज्योति ने आगे दावा किया कि पवन की मां ने उनसे करीब 50 लाख रुपये भी लिए थे. ये पैसे उन्हें अपने मायके से मिले थे. ज्योति ने अपनी दर्ज शिकायत में कहा कि पवन सिंह और उनका परिवार उन्हें मेंटली टॉर्चर भी करता था. इसके अलावा परिवार ने उनको आत्महत्या के लिए भी उकसाया. थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक जब ज्योति प्रेग्नेंट थी तब उन्हें ऐसी दवाइयां दी गईं जिसकी वजह से उनका मिसकैरेज हो गया. ज्योति ने ये भी आरोप लगाया कि पवन उन्हें शराब पीकर गालियां देते थे और बदसलूकी करते थे.

ज्योति ने 22 अप्रैल को बलिया जिले की फैमिली कोर्ट में अर्जी भी दाखिल की थी. इस अर्जी में ज्योति ने पवन सिंह से भरण-पोषण की मांग की है. कोर्ट ने अर्जी पर पवन सिंह का जवाब मांगने के लिए उन्हें नोटिस भी भेजा है. कोर्ट ने 5 नवंबर तक पवन को अपना पक्ष सामने रखने को कहा है. बता दें कि पवन सिंह की पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत चर्चा रहती है. इससे पहले उनकी पहली पत्नी ने सुसाइड कर जान दे दी थी. ज्योति पवन की दूसरी पत्नी हैं.    

वीडियो- देश में कब-कब मोरबी पुल जैस हादसे हुए