The Lallantop

'कच्चा बादाम' वीडियो से चर्चित हुईं अंजलि अरोड़ा ने वायरल अडल्ट वीडियो पर क्या कहा?

सोशल मीडिया पर एक अडल्ट वीडियो शेयर करके दावा किया जा रहा है कि उसमें अंजलि हैं.

post-main-image
एक इंटरव्यू के दौरान कथित एमएमएस के बारे में बात करते हुए अंजलि ने कहा कि वीडियो में वो नहीं हैं

सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा के नाम से एक MMS वायरल हो रहा है. इस MMS की आड़ में अंजलि को लेकर भद्दी बातें भी लिखी जा रही हैं. अब अंजलि ने सफाई दी है कि वायरल MMS में नहीं हैं. उन्होंने वीडियो वायरल करने वालों से सवाल किया है कि अगर ऐसा उनके किसी घरवाले के साथ होता तो उन्हें कैसा लगता?

दरअसल बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ. दावा किया गया कि वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजली अरोड़ा हैं. सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में अंजलि ने वायरल वीडियो पर बात की. उन्होंने कहा,

'कभी कभी मुझे लगता है कि ये लोग क्यों कर रहे हैं . जिसमें मैं हूं ही नहीं उसको क्यों इतना फैला रहे हैं. यूट्यूब पर फालतू की चीजें. व्यूज के लिए कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, इसके साथ ये है, वो है. यार मेरी भी तो फैमिली है, मेरा भाई है, मेरी बहन है. मेरे छोटे भाई हैं जो ये सब चीजें देखते हैं.

अंजलि ने ट्रोल्स से सवाल किया कि अगर उनके घरवालों के साथ ऐसा हो, तो उन्हें कैसा लगेगा. उन्होंने आगे कहा,

'ऐसी चीजें करने से पहले ये नहीं सोचते हैं कि किसी का परिवार क्या सोचेगा. किसी की फैमिली पर क्या असर पड़ेगा. उनकी फैमिली ये चीज झेल पाएगी या नहीं. मैं सिर्फ सिर्फ 21 साल की हूं. मैं इन सब चीजों के लिए तैयार नहीं कि ये सब झेल पाऊं.'  

इंटरव्यू के दौरान अंजली इमोशनल होकर रो पड़ीं. उन्होंने यह भी कहा कि ये पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है. उनके पेरेंट्स पहले भी इसकी शिकायत पुलिस में कर चुके हैं. 

कौन हैं अंजलि अरोड़ा?

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया स्टार हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 11.6 मिलियन यानी एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अंजलि रील्स से चर्चित हुईं.एक समय पर वायरल रहे कच्चा बादाम गाने पर इनका रील खूब चर्चित हुआ था. इसके बाद इन्हें रियलिटी शो लॉकअप में मौका मिला, जिसे कंगना रनौत ने होस्ट किया था. हाल ही में अंजलि का डांस वीडियो सैंया दिल में आना रे रिलीज़ हुआ है. वीडियो रिलीज़ से दो दिन पहले एक एडल्ट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक किया गया और दावा किया गया कि वो वीडियो अंजलि का है. 

नीरज चोपड़ा को बचते हुए वीरेंद्र सहवाग ने फिर ट्विटर पर खेल कर दिया