The Lallantop

सोनाली फोगाट केस : पुलिस को टॉयलेट में मिली MDMA, बोतल में भरकर क्लब में ले गए थे!

बोतल में घोलकर ले गया था MDMA, सोनाली को उलटी भी हुई, डरकर बाकी छुपा दीं

post-main-image
सोनाली के PA सुधीर इस मामले में मुख्य आरोपी है.

सोनाली फोगाट की मौत के मामले (Sonali Phogat Death Case) में आरोपियों ने पुलिस के सामने अहम और चौकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस ने कहा है कि सोनाली फोगाट को बोतल में मिलाकर ड्रग्स पिलाई गई थी. और, होटल के कमरे में ड्रग्स बरामद भी हुई थी. बता दें कि एक वीडियो वायरल भी हुआ था. इस CCTV फुटेज में साफ़ दिख रहा था कि सुधीर सोनाली फोगाट को जबरदस्ती कोई ड्रिंक पिला रहा है.

पानी में मिला कर पी रहे थे MDMA

इस मामले में आरोपी सुधीर पाल से दो गवाहों - दिनेश पाटिल और सुदेश पारसेकर - की मौजूदगी में सख़्ती से पूछताछ की गई. आरोपी सुधीर पाल सांगवन ने खुलासा किया कि 22 अगस्त 2022 को वो, सोनाली और सुखविंदर गोवा आए और ग्रैंड लियोनी रिज़ॉर्ट में रुके. उन्होंने होटल के रूम बॉय की मदद से MDMA नाम का ड्रग्स ख़रीदा. ड्रग्स के लिए दोनों ने एक बार 5000 और दूसरी बार 7000 रुपये दिए. यानी ड्रग्स दो बार खरीदे गए. पहले तीनों ने अपने होटल के कमरे में MDMA लिया और फिर कर्लीज बीच के लिए निकले. इसके अलावा आरोपी सुधीर पाल ने बताया कि उसने एक खाली पानी की बोतल में भी MDMA ड्रग्स मिला लिया था. और, उसे अपने साथ क्लब में ले गया. बची हुई MDMA टैबलेट पॉकेट में रख ली.

सुधीर ने बताया कि बोतल में मिलाई MDMA वो क्लब में भी लगातार ले रहे थे. इसी के बाद सोनाली ने सुनील के कहा था कि वो काफी असहज महसूस कर रही हैं. सुनील उन्हें टॉयलेट ले गया. जहां सोनाली को उल्टी हुई. ये देखकर सुधीर को लग गया कि सोनाली को ड्रग का ओवरडोज़ हुआ है. डर के मारे आरोपी सुधीर ने बाकी बचे MDMA को उसी खाली बोतल में डालकर पहली मंजिल पर बने टॉयलेट के फ्लश टैंक में डाल दिया और ढक्कन बन्द कर दिया.

इस बयान के आधार पर अंजुना पुलिस रेडिंग पार्टी के साथ बीच पर गई और सुधीर और सुखविंदर ने पुलिस को वो जगह दिखाई जहां वो बोतल छिपाई गई थी. पुलिस के साथ FSL टीम भी मौजूद थी. बिसलेरी की बोतल थी. जांच के बाद ये साफ़ हुआ कि बोतल में थोड़ी मात्रा में MDMA मौजूद था. इस बोतल को फिंगर प्रिंट टेस्टिंग के लिए पुलिस ने अपने पास रख लिया है.

सोनाली फोगाट हत्याकांड में जेठ कुलदीप फोगाट ने सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग्स को लेकर ये बात कही