The Lallantop

OYO के कमरे में मिली Adobe की कर्मचारी की लाश, पुलिस ने दर्ज किया रेप-मर्डर का केस

महिला ने मौत से पहले अपने एक दोस्त को वीडियो मैसेज भेजा था. इसमें वो एक शख्स से खुद को बचाने की गुहार लगा रही थी.

post-main-image
नोएडा के एक होटल में पंखे से झूलती मिली युवती की लाश (सांकेतिक फोटो)

नोएडा के सेक्टर 70 के होटल पैराडाइज़ इन के एक कमरे में 2 अगस्त को एक महिला की लाश मिली. महिला ने ओयो रूम्स ऐप के जरिए होटल में कमरा बुक किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला अडोबी (Adobe) में टेक्निकल सपोर्ट टीम में काम करती थीं और उनकी उम्र 26 साल थी. घटना से पहले महिला ने अपने एक सहकर्मी को एक वीडियो मैसेज भेजा था. इस मैसेज के आधार पर पुलिस ने रेप और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

OYO से रूम बुक किया, अकेले होटल पहुंची

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने 1 अगस्त को होटल में चेकइन किया था. उन्होंने कमरा OYO के जरिए बुक किया था. होटल के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि महिला अकेले ही होटल आई थीं. नोएडा की एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस अंकिता शर्मा ने बताया,

“मृतका ने सोमवार की रात करीब नौ बजे होटल में चेक-इन किया था. उसने मोबाइल एप्लिकेशन से होटल बुक किया था. अगले दिन चेक-आउट का समय होने पर होटल कर्मचारियों ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की. जब कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, तो वे होटल के कमरे में घुस गए और उसे मृत पाया.”

दोस्त को भेजे वीडियो मैसेज में गंभीर आरोप 

घटना से पहले महिला ने अर्जुन दुग्गल नाम के अपने एक दोस्त को एक वीडियो मैसेज भेजा था. इस वीडियो मैसेज में महिला ने आकाश नाम के एक युवक का नाम लिया था. महिला वीडियो मैसेज में खुद को आकाश से बचाने की गुहार लगा रही थी. कह रही थी कि आकाश ने उसे फंसा दिया है.

इस मामले में महिला के परिवारवालों ने बेटी की आत्महत्या की संभावना से इनकार किया है. परिवार का कहना है कि बेटी का रेप किया गया और फिर प्लान के तहत उनकी हत्या की गई. परिवार का ये भी आरोप है कि इस पूरी साजिश में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल का भी हाथ है और ये सब उसकी मदद से किया गया है. पुलिस ने रेप और हत्या का मामला दर्ज़ कर लिया है. पुलिस ने अर्जुन दुग्गल को भी हिरासत में लिया है. और आकाश की तलाश कर रही है. 

'ब्रा छिपाने' पर आलिया ने जो कहा वो सबको सुनना चाहिए