The Lallantop

उधार नहीं चुकाया तो बाइक में रस्सी बांधकर लड़के को दौड़ाया, पुलिस ने धर लिया

लड़के ने दो महीने पहले दस हजार रुपये उधार लिए थे.

post-main-image
लड़के को बाइक से बांधकर दौड़ाया गया. (फोटो- आज तक)

उड़ीसा (Odisha) में दो लड़कों ने एक लड़के को रस्सी से बांधकर दौड़ाया. लड़कों ने ये सब उधार ना चुका पाने की वजह से किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेकर आरोपियों को पकड़ लिया है.

दो महीने पहले लिया था उधार  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उड़ीसा के कटक (Cuttack) स्थित चंडी मंदिर इलाके में बाइक सवार दो लड़कों ने एक लड़के को उधार न चुका पाने की वजह से रस्सी से बांधकर दौड़ा दिया. लड़के ने 10 हजार रुपये उधार लिए थे और वो उन्हें समय से लौटा नहीं पाया था. घटना के समय इलाके में काफी भीड़-भाड़ भी थी. आज तक से जुड़े मोहम्मद सुफियान की रिपोर्ट के मुताबिक, एक युवा लड़के को बाइक में रस्सी से बांधकर दो किलोमीटर तक दौड़ाया गया. लड़के ने दो महीने पहले 10 हजार रुपये उधार लिए थे.      

आरोपी लड़कों के पास धारदार हथियार भी थे. चंडी मंदिर इलाके में लोगों ने बाइक सवारों को रोकना भी चाहा पर वो सफल नहीं हो सके. आरोपी लड़कों ने हथियार दिखा लोगों को धमकाया तो लोग पीछे हट गए. आरोपी बाइक सवारों ने लोगों को जान से मारने की धमकी भी दी.

रिपोर्ट के मुताबिक कटक के डीसीपी पिनक मिश्रा ने बताया,

हमें वायरल वीडियो के बारे पता चला है. वीडियो में दो लड़के एक लड़के को बांधकर घसीट रहे हैं. पुलिस तुरंत एक्शन में आई और मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, बाइक सवार लड़कों ने लोगों से कहा कि इस लड़के ने उनसे दस हजार रुपये उधार लिए थे. बाइक सवार लड़कों ने बताया कि लड़के ने ये पैसा गांजा खरीदने के लिए उनसे उधार लिए थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी बाइक सवार लड़के और पीड़ित लड़का एक-दूसरे को पहले से जानते हैं. पीड़ित लड़का उधार में लिए गए पैसे वापस नहीं कर पाया था. इसके बाद आरोपी लड़कों ने उसे मिलने बुलाया और उसे रस्सी से बांधकर दौड़ा दिया. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है. मामले की जांच जारी है.

वीडियो- मुलायम की पॉलिटिक्स, कांग्रेस के लिए सियासी बेदखली की वजह कैसे बनी?