The Lallantop

मोबाइल गेम का पासवर्ड देने से मना किया था, चार दोस्तों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी

पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद दोस्तों ने युवक के शव को जलाने की कोशिश भी की. मृतक की उम्र 18 साल बताई जा रही है.

post-main-image
8 जनवरी से लापता था युवक (सांकेतिक फोटो- पेक्सेल)

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में मोबाइल गेम का पासवर्ड शेयर ना करने को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई (Youth Murder Online Game). हत्या का आरोप युवक के चार करीबी दोस्तों पर लगा है. मृतक की पहचान 18 साल के पापई दास के तौर पर हुई है. वो 10वीं क्लास में पढ़ता था. 15 जनवरी को युवक का शव फरक्का में फीडर नहर के एक घाट के पास मिला.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पापई 8 जनवरी से लापता था. वो वारदात की शाम घर से निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा. अगले दिन घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि वो अपने चार दोस्तों के साथ फरक्का बैराज के पास ऑनलाइन गेम खेलता था.

एक पुलिस अधिकारी ने इंडिया टुडे को बताया,

शुरुआती जांच में पता चला है कि छात्र ने अपने दोस्तों के साथ मोबाइल गेम का पासवर्ड शेयर करने से मना कर दिया था जिसके चलते उनके बीच झगड़ा हुआ और उसकी हत्या कर दी गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या के बाद चारों दोस्तों ने अपनी बाइक से पेट्रोल निकाल कर शव को जलाने की कोशिश भी की. इसके बाद उन्होंने कथित तौर पर जले शव को फरक्का फीडर के निशिंद्र घाट पर फेंक दिया. लापता होने के ठीक एक हफ्ते बाद 15 जनवरी को पापई का शव बरामद हुआ. घरवालों ने शरीर पर बने टैटू की मदद से शव की पहचान की. पुलिस ने जानकारी दी है वो ऑनलाइन गेम का आदी थी. युवक ने गेम के चलते इस साल अपने प्री बोर्ड के एग्जाम भी छोड़ दिए थे.

ये भी पढ़ें- यूट्यूब, इंजेक्शन और मर्डर प्लानिंग... बॉयफ्रेंड के साथ मिल पति को मारने की पूरी कहानी!

मोबाइल फोन टावर लोकेशन के जरिए पुलिस को मामले में दोस्तों का हाथ होने की जानकारी मिली. चारों आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

वीडियो: सेहत: जो भी लोग मोबाइल फ़ोन पास रखकर सोते हैं, डॉक्टर की ये बात ज़रूर सुन लें