The Lallantop

'दोस्तों के साथ मर्सिडीज़ से आया, बियर पी और चला गया...', मुंबई हिट एंड रन केस और उलझा!

Mumbai Hit and Run Case: आरोप है कि एकनाथ शिंदे की शिवसेना के नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर ने स्कूटी को टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया.

post-main-image
मुंबई के वर्ली हिट एंड रन मामले में जुहू स्थित वॉइस ग्लोबल Tapas बार के मालिक करण शाह का बयान आया है. (तस्वीर-इंडिया टुडे)

मुंबई के वर्ली (Worli) हिट एंड रन मामले में जुहू स्थित वॉइस ग्लोबल Tapas बार के मालिक करण शाह का बयान आया है. उन्होंने बताया कि आरोपी मिहिर शाह शनिवार, 6 जुलाई की रात 11 बजे अपने चार दोस्तों के साथ बार में आया था. बार मालिक ने बताया कि आरोपी मर्सिडीज कार से आया था. और इसी कार से सभी वापस भी गए. फिलहाल पुलिस ने बार में लगे CCTV को जब्त कर लिया है. पुलिस जांच कर रही है कि घटनास्थल पर मर्सिडीज की जगह BMW कार कैसे आई.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी मिहिर शाह शनिवार की रात 11:00 बजे जुहू के वॉइस ग्लोबल Tapas बार में अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी. बार के मालिक करण शाह ने बताया 

“मिहिर शाह कल रात 11 बजकर 8 मिनट पर चार दोस्तों के साथ मर्सिडीज कार से बार में आया था. उनके साथ कोई लड़की नहीं थी. सभी ने एक-एक बियर पी. बार से निकलते समय चारो नॉर्मल थे. रात 1 बजकर 40 मिनट पर उन्होंने बिल पे करने के बाद मर्सिडीज वापस से चले गए थे.”

बार मालिक ने आरोपी की उम्र बताते हुए कहा,

“मिहिर शाह का बिल 18,730 रुपया हुआ था. बिल का पैसा उसके दोस्त ने दिया था. मिहिर का ID Card चेक करके ही अंदर एंट्री दी गई थी. जिसके मुताबिक उसकी उम्र 28 साल है. चारों दोस्त मर्सिडीज कार से बार में आए थे. और इसी कार से गए भी थे. लेकिन घटना BMW कार से हुई है. पुलिस बार की CCTV का DVR जब्त कर लिया है. हमारे पास जो भी जानकारी थी हमने सब पुलिस को दे दिया है.”

पीड़ित ने क्या कहा?

अपनी पत्नी की मौत के बाद पीड़ित प्रदीप नखवा का भी बयान आया. NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि यह दुर्घटना सुबह 5.30 बजे हुई. कार पीछे से आई और स्कूटर में जोर से टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद वो बाईं ओर गिरे. उन्होंने बताया कि 

एक्सीडेंट के बाद मेरी पत्नी कार के साथ सड़क पर घसीटती चली गई. मेरे दो बच्चे हैं, मैं क्या करूंगा? ये बड़े लोग हैं, इनका कोई कुछ नहीं करेगा. सब कुछ हमें ही भुगतना है.

ये भी पढ़ें- BMW ने स्कूटी को टक्कर मारी, महिला की मौत, गाड़ी शिवसेना नेता का बेटा चला रहा था

पुलिस ने क्या कहा?

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कृष्णकांत उपाध्याय ने मीडिया को बताया कि शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा मिहिर शाह गाड़ी चला रहा था. उन्हें यह भी संदेह है कि आरोपी नशे में था, लेकिन उसकी ब्लड रिपोर्ट का इंतजार है. पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धाराओं के तहत गैर-इरादतन हत्या, लापरवाही से गाड़ी चलाने और सबूत नष्ट करने समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. 

वीडियो: पोर्श कार हादसे के आरोपी को बचाने के आरोप लगे, अजित पवार गुट के MLA ने ये बोला