The Lallantop

'12 साल से कर रहा था ब्लैकमेल...', UP में महिला ने दोस्त पर तेजाब फेंका!

अलीगढ़ में महिला ने मिलने के लिए दोस्त को बुलाया और उस पर तेजाब फेंक दिया. घटना के बाद से युवक गायब है.

post-main-image
यूपी के अलीगढ़ की घटना है. (फोटो - इंडिया टुडे)
author-image
शिवम सारस्वत

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक युवक पर तेजाब फेंके जाने का मामला सामने आया है. युवक पर तेजाब कथित तौर पर उसकी दोस्त ने फेंका है. दोनों के बीच कथित तौर पर आपसी संबंध थे. आरोपी महिला का कहना है कि युवक उसे 12 साल से ब्लैकमेल कर रहा था, इसलिए बदला लेने के इरादे से उसने इस घटना को अंजाम दिया.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की पहचान वर्षा के तौर पर हुई है. महिला शादीशुदा है. और कथित तौर पर 12 साल से पीड़ित युवक विवेक के साथ संबंध में थी. यह घटना तब हुई जब विवेक ने वर्षा को एक रेस्तरां में मिलने के लिए बुलाया. बातचीत के दौरान वर्षा ने अचानक अपने बैग से तेजाब की बोतल निकाली और विवेक पर फेंक दी. वह गंभीर रूप से झुलस गया. इस दौरान वर्षा और रेस्तरां का एक कर्मचारी भी तेजाब से झुलस गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने वर्षा को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना के बाद विवेक मौके से फरार हो गया है. पुलिस विवेक की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें - 'पूनम से कोई प्रेम प्रसंग नहीं था... ' बोला अमेठी कांड का आरोपी चंदन, एक बात पर पछतावा भी

घटना पर रेस्तरां मालिक दीपक गर्ग ने बताया, 

“घटना सुबह करीब 11:30 बजे की है. महिला पहले पहुंची, उसके कुछ देर बाद युवक आया. मैं एक दोस्त के साथ नाश्ता कर रहा था जब एक वेटर ने मुझे बताया कि कुछ हुआ है. सब कुछ अस्त-व्यस्त था. जब मैंने महिला से पूछा कि क्या हुआ, तो उसने कहा कि उसने युवक पर तेज़ाब फेंक दिया क्योंकि वह उसे 12 साल से ब्लैकमेल कर रहा था."

सहायक पुलिस अधीक्षक (ASP) वरुण कुमार मिश्रा ने जानकारी दी की कि वर्षा शादीशुदा है, लेकिन हमले के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं है. उन्होंने बताया, 

"ऐसा लगता है कि वर्षा ने अपने दोस्त विवेक पर तेजाब फेंक दिया, जो बाद में घटनास्थल से भाग गया. इस दौरान वर्षा भी झुलस गई. उसका इलाज जारी है. हमें अभी तक घटना की कोई आधिकारिक शिकायत नहीं मिली है, लेकिन उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.”

ASP ने आगे बताया, 

"यह एक गंभीर मामला है, और हमें निष्कर्ष निकालने से बचना चाहिए.  हम दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए लाएंगे, और अधिक जानकारी इकट्ठा होने पर मीडिया के साथ अपडेट साझा किया जाएगा.”

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. साथ ही विवेक की बाइक और फोन नंबर के आधार पर उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है.
 

वीडियो: बंगाल रेप में आरोपी अरेस्ट, BJP ने ममता बनर्जी पर क्या सवाल उठाए?