The Lallantop

महिला की हत्या की, फिर लाश के टुकड़े करके फ्रीज में रखे, श्रद्धा वालकर जैसा एक और केस

पुलिस को शक है कि हत्या करीब 15 दिन पहले हुई थी. शव के टुकड़ों को 165 लीटर के फ्रिज में रखा गया था.

post-main-image
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक महिला की हत्या कर उसके शरीर के कई टुकड़े कर फ्रिज में रखने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है. मृतका की पहचान 29 वर्षीय महालक्ष्मी के रूप में हुई है. यह वारदात बेंगलुरु के व्यालिकावल इलाके के एक फ्लैट में हुई है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार 21 सितंबर को बेंगलुरु के व्यालिकावल में एक महिला का शव 20 से अधिक टुकड़ों में कटा हुआ एक रेफ्रिजरेटर में रखा हुआ पाया गया. पुलिस को संदेह है कि हत्या लगभग 15 दिन पहले हुई थी. शव के कटे हुए टुकड़े 165 लीटर के रेफ्रिजरेटर के अंदर रखे गए थे.

ये भी पढ़ें - गुरुग्राम सड़क हादसा: आरोपी का BJP से कनेक्शन, क्या इसलिए आधे घंटे में जमानत मिली?

पुलिस के मुताबिक मृतका बेंगलुरु के पास नेलमंगला की मूल निवासी थी. वो पति से अलग बेंगलुरु में अकेली रहती थी. पुलिस ने महिला के पति की पहचान हेमंत दास के रूप में की है. हत्या का पता तब चला जब पड़ोसियों ने दुर्गंध की शिकायत की. जिसके बाद मृतका के परिवार के सदस्यों ने आकर देखा तो घटना का पता चला.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने उस बिल्डिंग की बैरिकेडिंग कर दी है जहां घर में शव मिला है. पुलिस मामले में सबूत जुटाने और अपराधी की तलाश में जुट चुकी है.  फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. मौके पर फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉड ने भी जांच की है. 

इस वारदात को दिल्ली के चर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड के जैसे बताया जा रहा है. जहां श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला ने उसकी गला घोंटकर हत्या की. फिर उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसके कई टुकड़े किए थे. आफताब पूनावाला फिलहाल पुलिस की हिरासत में है और दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. 
 

वीडियो: IND vs BAN: मैच में बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करने लगे पंत, वीडियो वायरल