The Lallantop

महिला ने बाइक राइडर के साथ जो किया, वीडियो देख 'सुल्तान मिर्जा' की भी चीख निकल जाए

महिला को ले जाने वाले बाइक राइडर ने ट्रिप का वीडियो अपने सोशल मीडिया में शेयर किया है.

post-main-image
वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट

सुल्तान मिर्जा का नाम सुना है? अरे! ‘वन्स ऑपान अ टाइम इन मुंबई’ फिल्म वाला. वही सुल्तान मिर्जा जो चंद रुपयों के अमरूद को हजारों में खरीदता है. क्यों? क्योंकि वो अमरूद सुल्तान मिर्जा ने खरीदा था. इसी को सोशल मीडिया के ग्रंथों में शायद रौला कहा गया है. ऐसा ही सुल्तान मिर्जा टाइप ‘रौला’ एक महिला का हाल ही में वायरल (viral video) हो रहा है. ये कारनामा है भी वायरल होने लायक. दरअसल महिला ने सिर्फ 200 मीटर के लिए ऑनलाइन बाइक बुक (bike ride book) कर डाली. 200 मीटर तो लोग टहलने के बाद फिर टहल आते हैं. क्या था ये पूरा कारनामा? समझते हैं.

gogo_rider नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर किया. साथ ही में कैप्शन लिखा, “200 मीटर के लिए राइड बुक करी बताओ.” वीडियो ऐसा फैला कि जनता जवाब मांगने लगी कि महिला ने ऐसा किया क्यों? एक यूजर ने कयास लगाए कि शायद महिला को किसी बात से डर लग रहा होगा, और वो अकेेले नहीं जाना चाहती होंगी. इसलिए बाइक राइड बुक की होगी. बाकी आप पहले वीडियो देखिए फिर आगे बात करते हैं. 

ये भी पढ़ें- झाड़ू से बैडमिंटन मैच खेला, ताबड़तोड़ शॉट देख लोग हैरान, कोई ऐसा कमाल कैसे कर सकता है?

एक यूजर ने ये भी लिखा कि भाई तू पैसा ले. एक ने लिखा कि लड़का होता तो 5 किलोमीटर इस उम्मीद में चल लेते कि कुछ तो मिलेगा आगे. एक यूजर ने कमेंट छापा कि हमें तो इतने अच्छे बाइक राइडर नहीं मिलते. 

कुछ लोगों ने वीडियो के स्क्रिप्टेड या जाली होने की बात कही तो एक यूजर ने कहा कि पूरा वीडियो यूट्युब में है. वाह! इतनी गंभीर चर्चा हो रही 200 मीटर राइड की. गजब है बाबा. वीडियो को अब तक 1.2 करोड़ लोगों ने देखा है. करीब 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने वीडियो लाइक किया है. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: चेस प्लेयर तानिया सचदेव ने मांगी मदद, लोगों ने दिखाई कलाकारी