The Lallantop

इंजीनियर होकर ट्रेन के तकिए-तौलिए चुराता था, पत्नी ने खुन्नस में पुलिस से पकड़वा दिया

मामला भोपाल का है. यहां एयरपोर्ट रोड की एक कॉलोनी में रहने वाली अफ़साना खान अपने पति की चोरी की आदत से परेशान थीं. अफ़साना का पति एक IT कंपनी में भोपाल में काम करता है. लेकिन उसे ट्रेन की बेडशीट, तकिए तौलिए चुराने की गंदी आदत है.

post-main-image
बीवी ने संदूक का वीडियो बनाकर रेलवे को भेज दिया.(फ़ोटो/आजतक/Usplash.com)

हम जब भी ट्रेन के AC कोच में सफ़र करते हैं, तो वहां बिछाने के लिए एक बेडशीट, तकिए का एक कवर, ओढ़ने के लिए एक कंबल, हाथ पोछने के लिए एक तौलिया दिया जाता है. जिस दिन ये चीजें एकदम साफ़ मिल जाएं तो सफर का मजा डबल हो जाता है. कुछ महानुभावों के मन में तो ट्रेन से उतरने से पहले ख्याल आता है कि क्यों ना ये सारी चीज़ें चुपके से बैग में रखकर घर ले जाएं. अब ऐसा कितने लोग करते होंगे इसका कोई आंकड़ा तो हमारे पास नहीं है, अलबत्ता एक केस जरूर सामने आया है. एक इंजीनियर बाबू को ट्रेन में मिलने वाली चीजों को चोरने की आदत थी. कई बार कांड कर चुके थे. लेकिन इस बार पकड़े गए. वो भी अपनी बीवी की वजह से. 

आजतक से जुड़े नीरज चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक़ मामला भोपाल का है. यहां एयरपोर्ट रोड की एक कॉलोनी में रहने वाली अफ़साना खान अपने पति की चोरी की आदत से परेशान थीं. अफ़साना का पति एक IT कंपनी में भोपाल में काम करता है. लेकिन उसे ट्रेन की बेडशीट, तकिए तौलिए चुराने की गंदी आदत है. उसने घर में एक संदूक में सारा चोरी किया हुआ सामान रखा था. अफ़साना ने सफ़ाई करने के लिए जब संदूक खोला तो उसे उसमें करीब़ 30 बेडशीट, 6 कंबल और 40 तौलिए मिले.

 संदूक में मिले करीब़ 30 बेडशीट, 6 कंबल और 40 तौलिए मिले.

ये भी पढ़ें: इस शख्स ने चलती ट्रेन की छत पर रील बनाने के लिए जो किया, कभी सोचना भी मत, बड़ी 'मूर्खता' है ये

रिपोर्ट के मुताबिक़ अफ़साना ने संदूक का वीडियो बनाकर रेलवे को भेज दिया. इसके बाद रेलवे के अफ़सर अफ़साना के घर गए और सारा सामान जब्त कर लिया. महिला ने आजतक को बताया कि जब उसने पति की रेलवे में शिकायत की तो वो उनसे नाराज़ हुए और उनके साथ कथित तौर पर मारपीट भी की. इसके बाद वो अपने मायके चली गई.

जानकारी के मुताबिक़ अफ़साना के साथ कथित तौर पर हुई मारपीट की जानकारी रेलवे ने पुलिस को दी. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

वीडियो: जमघट: अश्विनी वैष्णव ने पेगासस, रेलवे भर्ती, 75 वंदे भारत ट्रेन पर क्या खुलासे किए?