The Lallantop

दशहरा पर पति ने नई साड़ी नहीं दिलाई, पत्नी ने जान दे दी

महिला ने दशहरे के लिए एक नई साड़ी मांगी थी, लेकिन पति साड़ी खरीदने में सक्षम नहीं था. आखिर घर में उस दिन क्या हुआ था?

post-main-image
महिला का पति एक ट्रैक्टर चालक है (सांकेतिक फोटो- आजतक)

झारखंड के दुमका में एक महिला ने पति के साथ मामूली विवाद के बाद अपनी जान दे दी (Jharkhand News). खबर है कि 26 साल की महिला इस बात से नाराज थी कि उसके पति ने दशहरा के त्योहार पर उसे नई साड़ी नहीं दिलाई. पुलिस का कहना है कि इसी बात को लेकर महिला ने अपनी जान लेने का कदम उठाया.

PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना दुमका जिले के बागझोपा गांव की है. मृतक महिला की पहचान सेंदो देवी के तौर पर हुई है. उसका पति एक ट्रैक्टर चालक है. उनके दो बच्चे भी हैं.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला ने दशहरे के लिए एक नई साड़ी मांगी थी, लेकिन उसका पति साड़ी खरीदने में सक्षम नहीं था. पुलिस के मुताबिक, इस बात को लेकर ही 12 अक्टूबर को महिला ने अपनी जान दे दी.

महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- टारगेट पूरा नहीं कर पाया तो दे दी जान, घरवाले बोले छुट्टी के दिन भी धमकाया जाता था

बेटे-बहू से परेशान मां-बाप ने जान दी!

कुछ दिन पहले राजस्थान के नागौर में एक 70 साल के व्यक्ति और उसकी पत्नी ने कथित रूप से अपनी जान दे दी थी. मरने से पहले दोनों ने अपने बेटों, बहुओं और रिश्तेदारों पर संपत्ति के मामलों को लेकर परेशान करने का आरोप लगाया था. पुलिस के मुताबिक ये आरोप मृतकों ने दीवार पर लिखे थे.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दंपति की पहचान हजारीराम बिश्नोई और उनकी 68 साल की पत्नी चावली देवी के रूप में हुई. 10 अक्टूबर को करणी कॉलोनी स्थित उनके घर के अंदर पानी की टंकी से उनके शव बरामद किए गए. दो दिनों तक दंपत्ति को न देख पड़ोसियों को चिंता हुई. इसके बाद उन्होंने उनके बेटे को इसकी जानकारी दी. बाद में बेटे ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी, जो मौके पर पहुंची तो देखा कि टंकी का ढक्कन खुला हुआ था और दंपत्ति के शव पानी में तैर रहे थे.

वीडियो: नीता अंबानी और राधिका मर्चेंट को साड़ी पहना कर लाखों कमाने वाली डॉली जैन कौन है?