The Lallantop

कुत्ते को पॉटी करा रही थी, एक महिला ने टोका तो उस पर कुत्ता छोड़ा दिया

आरोप है कि एक महिला सोसायटी के पार्क में अपने विदेशी नस्ल के कुत्ते को शौच करा रही थी और जब शबीना ने इसका विरोध किया तो वो भड़क गई. 'हमले' में आईफोन टूट गया.

post-main-image
किसी तरह कुत्ते से बचकर भाग निकली महिला (सांकेतिक फोटो- पिक्सेल)

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक महिला ने कथित तौर पर अपना कुत्ता दूसरी महिला पर ‘छोड़’ दिया. छोड़ दिया माने हमला करबे खातिर. आरोपी महिला पार्क में अपने कुत्ते को शौच कराने गई थी. वहां एक दूसरी महिला ने उसे गंदगी फैलाने से रोका. आरोप है कि इसी बात से नाराज होकर उसने अपना कुत्ता दूसरी महिला पर छोड़ दिया. पीड़ित महिला किसी तरह वहां से भाग निकली.

इंडिया टुडे से जुड़े आशीष श्रीवास्तव की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला मड़ियांव थाना क्षेत्र में शालीमार गार्डन के पास का है. पीड़ित महिला का नाम शबीना है. उन्होंने मड़ियांव थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. 

आरोपी महिला का नाम तेजस्विनी वर्मा है. वो शबीना की पड़ोसी है. आरोप है कि वो सोसायटी के पार्क में अपने विदेशी नस्ल के कुत्ते को शौच करा रही थी और जब शबीना ने इसका विरोध किया तो वो भड़क गई. तेजस्विनी वर्मा ने कथित तौर पर अपना कुत्ता शबीना पर छोड़ दिया. इस दौरान पीड़िता का आई फोन की टूट गया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने घर में विदेशी नस्ल के कई कुत्ते पाल रखे हैं.

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. शबीना का कहना है कि केस दर्ज कराने को लेकर आरोपी पक्ष ने उन्हें फोन कर धमकी भी दी.

ये भी पढ़ें- कुत्ते ने काटा, वकील पट्टी बांधकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, CJI चंद्रचूड़ ने क्या कहा?

केरल में पुलिस पर हमला करने के लिए रखे थे कुत्ते

कुत्ते से हमला करवाने का कुछ ऐसा मामला एक महीने पहले केरल से सामने आया. वहां एक ड्रग डीलर ने अपने यहां 13 खतरनाक कुत्ते रखे थे जिन्हें कथित रूप से खाकी देखते ही अटैक करने की ट्रेनिंग दी गई थी. और कुत्ते भी ऐसे-वैसे नहीं. पिटबुल और रॉटविलर. लेकिन पुलिस ने आरोपी को किसी तरह पकड़ लिया. उसके पास 17 किलो गांजा जब्त किया गया था. ड्रग डीलर का नाम रॉबिन जॉर्ज है. वो कोट्टायम में डॉग ब्रीडिंग सेंटर चलाता है. 'डेल्टा K9' नाम से. लेकिन उसका असली धंधा ड्रग डीलिंग का ही था.