The Lallantop

महिला के दो पति सड़क पर एक दूसरे को लात-घूंसे जड़ रहे थे, वो तीसरे के साथ चल दी

कहानी में चार और महत्वपूर्ण पात्र हैं!

post-main-image
सांकेतिक इमेज

अगर आपने हैडिंग पढ़ ली है तो जान लीजिए कि खबर बस यहीं पर ख़त्म हो जाती है!




लेकिन अगर आपको उत्सुकता है पूरा वाकया और उसकी जड़ जानने की तो ठीक है, पढ़ना ज़ारी रखिए.
अंग्रेजी के एक प्रमुख समाचार पत्र दी टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक पुणे हाइवे पर बावीकेरे क्रॉस है. यहां पर दो लोगों की लड़ाई के चलते लंबा जाम लग गया. लड़ाई हो रही थी राजू और मूर्ति के बीच. और लड़ाई का कारण थी एक महिला, जिसे दोनों ही लोग अपनी-अपनी पत्नी बता रहे थे. होने को इस कहानी में और भी चरित्र हैं, जिनके बारे भी आपको बताते चलें.
टाइम्स ऑफ़ इंडिया को पुलिस ने जो जानकरी दी उसके अनुसार महिला की शादी अट्ठारह साल पहले यानी 2000 में स्वामी से हुई थी. लेकिन ये विवाह केवल दस वर्ष चला. और फिर वो रमेश के साथ रहने लगी. 2015 के बाद वो कुमार के पास चली गई. लेकिन केवल 6 महीने तक. अब 2017 से वह मूर्ति नामक ट्रैक्टर ड्राइवर के साथ रह रही थी. इस दौरान राजू ने शशिकला को प्रपोज कर दिया. महिला ने राजू के साथ जाने का फैसला कर लिया.
तुम बिन फ़िल्म से एक सांकेतिक इमेज तुम बिन फ़िल्म से एक सांकेतिक इमेज


और वो बंदा जिसके साथ महिला राजू और मूर्ति को लड़ते छोड़ चली गई, वो इन पांचों में से कोई नहीं है.
हुआ यं कि शशिकला राजू के साथ खड़ी थी, मूर्ति वहां आ गया फिर राजू और मूर्ति के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई जो जूतम पैजार तक पहुंच गई. पुलिस को आना पड़ा. पुलिस को महिला ने बताया कि लड़ने वाले (राजू और मूर्ती) दोनों ही मेरे दोस्त हैं और एक-दूसरे से जलते हैं. मैं इन दोनों में से किसी से भी शादी नहीं करूंगी. और जब ये सब चल ही रहा था, तभी महिला का एक और दोस्त मौके पर पहुंच गया. उधर महिला उसके साथ चली गई, और इधर पुलिस ने राजू और मूर्ति के खिलाफ़ केस दायर कर दिया.


ये भी पढ़ें:


क्या है नेटफ्लिक्स जो टीवी को ठीक वैसे ही लील जाएगा, जैसे टीवी रेडियो को खा गया!

अगर इंसान पर बिजली गिर जाए तो क्या होता है?



Video देखें:

पंक्चर बनाने वाले ने कैसे खरीदी डेढ़ करोड़ की जगुआर, 16 लाख रुपए की नंबर प्लेट?