The Lallantop

पिता के अफेयर से नाराज थी बेटी, 3 मौसियों को बुलाया और प्रेमिका को मरवा दिया

ये घटना महाराष्ट्र के वाशिम जिले की है. पुलिस के अनुसार महिला की हत्या के पीछे लक्ष्मण नेवाडे नाम के शख्स की बेटी का हाथ है. उसने ही पूरी साजिश रची थी.

post-main-image
सभी चारों महिलाओं को अरेस्ट कर लिया गया है | फोटो: आजतक

महाराष्ट्र के वाशिम जिले में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. इसका आरोप चार महिलाओं पर लगा है. वाशिम पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध के शक में ये मर्डर किया गया है. सभी चारों आरोपी महिलाओं को अरेस्ट कर लिया गया है. और पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

आजतक से जुड़े जका खान की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना वाशिम जिले के कारंजा इलाके की है. रविवार, 21 जुलाई को कारंजा के गौतम नगर क्षेत्र में रहने वाली 35 वर्षीय मनीषा नागेश कुंभलवार के घर 4 महिलाएं आईं. इनके हाथों में ईंट और पत्थर थे. पुलिस के मुताबिक इन महिलाओं ने घर में घुसते ही मनीषा के सिर पर और चेहरे पर लगातार ईंट से वार किए. इससे मनीषा गंभीर रूप से घायल हो गईं. आरोपियों के जाने के बाद मनीषा के पड़ोसी उन्हें तुरंत कारंजा के सरकारी अस्पताल में ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस हत्या के पीछे लक्ष्मण नेवाडे नाम के शख्स की बेटी का हाथ है. उसने ही पूरी साजिश रची थी. अधिकारियों के मुताबिक बेटी को 42 वर्षीय लक्ष्मण नेवाडे के मनीषा के साथ अवैध संबंध होने का शक था. इस वजह से बेटी का अपने पिता से अक्सर झगड़ा भी होता था.

पिछले दिनों नेवाडे की बेटी ने यह बात अपनी मौसियों को बताई. इसके बाद लड़की और उसकी तीन मौसी मनीषा के घर पहुंचीं. उन्होंने मनीषा पर ईंट से हमला शुरू कर दिया. इससे मनीषा की मौत हो गई.

कारंजा पुलिस स्टेशन की महिला पुलिस अधिकारी द्वारका अंभोरे ने बताया,

‘अनैतिक संबंध के शक के कारण यह हत्या की गई है. पुलिस ने चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर उन पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. इन सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से चारों को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.’

पुलिस के मुताबिक इस घटना के बाद सोमवार, 22 जुलाई की सुबह लक्ष्मण नेवाडे ने भी अपने घर में जान दे दी.

ये भी पढ़ें:- क्या महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव तक फिर एक हो जाएंगे शरद पवार और अजित पवार?

वीडियो: महाराष्ट्र की मशहूर पैठणी साड़ी को बनाने में क्यों लगते हैं डेढ़ साल?