The Lallantop

स्कूल ने निकाली थी मैथ टीचर की वैकेंसी, ऐड में फोन नंबर खोजते-खोजते दिमाग का दही हो गया...

ऐड देखकर लगता है कि इस स्कूल को अलग ही किस्म के मैथ टीचर की तलाश है. विज्ञापन क्या है, पूरा का पूरा मैथ का फॉर्मूला ही चिपका दिया है.

post-main-image
AI generated, सांकेतिक तस्वीर

सोशल मीडिया (Social Media, X) में मैथ टीचर (Math Teacher) भर्ती का ये अनोखा तरीका देख इंटरनेट बावला हो गया है. RPG Group के Chairman हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) से लेकर कोटक म्यूचुअल फंड के मैनेजिंग डायरेक्टर (Kotak Mutual Fund) निलेश शह (Nilesh Shah) तक खुद को पोस्ट शेयर करने से रोक नहीं पाए. इस गुजराती (Gujarat) स्कूल की टीचर भर्ती का अनोखा तरीका देख कर जनता भी बावली हो उठी है. साथ ही कई यूजर इस ऐड का फोन नंबर निकालने में लग गए हैं.

हाल ही में X (Twitter) पर एक स्कूल का ऐड वायरल हो रहा है. पोस्ट में गुजरात के नवसारी जिले के एक स्कूल का नाम लिखा है. ऐड ऐसा है, जो अपने आप में एक परीक्षा है. दरअसल स्कूल ने कमाल की क्रिएटिविटी दिखाते हुए अपना फोन नंबर लिखा है. जो मैथ की एक जटिल पहेली जैसा नजर आ रहा है. ज्यादा कुछ ताम-झाम न लिखते हुए ऐड में बस 'Job Opportunity' के साथ ‘Match Teachers Wanted’ लिखा है. साथ ही फोन नंबर की जगह है, ये जाबड़ मैथ फार्मूला. खुद ही देखिए इस पर हर्ष गोयनका ने क्या लिखा.

इसके अलावा इस बवाल ऐड को कोटक म्यूचुअल फंड के मैनेजिंग डायरेक्टर निलेश शाह ने शेयर करते हुए लिखा, 

What a brilliant advertisement?

ये सब तो ठीक लेकिन पोस्ट में यूजर्स के कमेंट भी कुछ कम क्रिएटिव नहीें हैं. जिसने भी ये पोस्ट शेयर किया है सबके कमेंट बॉक्स एक से बढ़कर एक क्रिएटिव कमेंट से पटे पड़े हैं. एक यूजर ने कमेंट दागा,

इस ऐड को हल करने के बाद कैंडिडेट की सीधे भर्ती होगी, उसका इंटरव्यू वगैरह कुछ नहीं होगा. 

एक यूजर ने तो बाकायदा सवाल हल करके जवाब भी कमेंट बाक्स में चिपका दिया. 

ये भी पढ़ें : मोटर साइकिल पर ATM का देसी जुगाड़ देख NASA वाले भी बोल उठेंगे- 'उठा ले रे बाबा...'

भले ये भर्ती हुई हो या न हुई हो. ये ऐड असली हो या न हो लेकिन इसने लोगों के दिमाग को चकराने का काम भरपूर किया है. 
 

वीडियो: सोशल लिस्ट: लड़के ने इंस्टाग्राम को बना दिया शादी का एल्बम, वायरल होने पर क्या मीम्स बने?