The Lallantop

बिना सीट बेल्ट समुद्र किनारे SUV दौड़ाई, हवा में इतना उछला वीडियो वायरल हो गया

शुकर है जान नहीं गई, लेकिन वीडियो वायरल हो गया. अब दुनिया उसे देख कर खी-खी कर रही.

post-main-image
शुकर है पानी में गिरने की वजह से ड्राइवर को गंभीर चोट नहीं आई है. (फ़ोटो- सोशल मीडिया)

तेज़ रफ्तार में गाड़ी चलाना, सीट बेल्ट नहीं पहनना, शराब पीकर ड्राइविंग करना, गलत साइड में गाड़ी दौड़ाना और ट्रैफिक के बीच रोड़ पर रेस लगाना… ये सब खतरनाक है. जानलेवा है. हालांकि कुछ लोगों को कितना ही समझा लो उन्हें बाइक या कार बेतरतीब तरीके से दौड़ानी है तो दौड़ानी है. फिर एक दिन हो जाता है हादसा जिसके साथ हो जाती बेइज्जती. जैसे समुद्र किनारे कार दौड़ाते एक शख्स की हो गई. पानी की हल्की लहरों को हल्के में लेना इतना भारी पड़ा कि कार के साथ खुद भी हवा में उड़ गया. शुकर है जान नहीं गई, लेकिन वीडियो वायरल हो गया. अब दुनिया उसे देख कर खी-खी कर रही.

पहले वीडियो ही देख लें…

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक़ ये वीडियो कुवैत में अबू हसनिया पब्लिक बीच का है. यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक नीले और सफेद टोयोटा एफजे क्रूजर पानी के किनारे धीरे-धीरे चलती है. लेकिन कुछ ही पलों के बाद, 34 साल के ड्राइवर ने एक्सीलेटर दबा दिया. इससे SUV तेज़ रफ़्तार से पानी में घुस गई. और ऐसी पलटी कि हवा में उछल गई. ड्राइवर भी कार की खिड़की से बाहर उछलता हुआ दिखाई दिया. वो सीधे पानी में जा गिरा. कुछ ही सेकंड में बाहर निकला. उसे देखकर उसके दर्द का अंदाजा लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: महंगी सुपरकार का पीछा कर वीडियो बना रहे थे बाइकर्स, गिरे तो किसी ने पूछा तक नहीं, VIRAL वीडियो

वैसे आपने वीडियो को गौर से देखा होगा तो पता चला होगा कि ड्राइवर ने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी. पानी में गिरने के बाद वो लंगड़ाता हुआ उठा और तेज़ी से पानी से बाहर आ गया. अगर वह पानी की जगह किसी सड़क पर ऐसे गिरता तो उसे गंभीर चोट आ सकती थी.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो भी गाड़ी की तरह पलटियां मार रहा है. इस पर अरमान नाम के यूजर ने कॉमेंट किया,

"यह आदमी बहुत लकी है जो, पानी और रेत में जाकर गिरा."

एक यूजर ने लिखा,

"यह तब होता है जब आपके पास पैसा होता है लेकिन दिमाग नहीं होता है."

दूसरे यूजर ने लिखा,

“पूरे समय टार्गेट पर रहने के लिए कैमरा मैन एक अवॉर्ड का हकदार है!”

अरब टाइम्स के मुताबिक़, जब तक स्थानीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तब तक SUV समुद्र में बह गई थी. काफ़ी मेहनत के बाद उसे ढूंढा गया और फिर पुलिस ने जब्त कर लिया. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि ड्राइवर पर कोई केस हुआ या नहीं.

वीडियो: सोशल लिस्ट: दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल को क्यों कर रहे हैं ट्रोल? बदतमीज होने के आरोप