The Lallantop

दिल्ली: पार्क के पास पेशाब कर रहा था, एक व्यक्ति ने मना किया तो उसे डंडे से पीटा, वीडियो वायरल

घटना दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके की है. इसका CCTV फुटेज सामने आया है. ऐसा बताया जा रहा है कि दुकान के बाहर सो रहे शख्स को इसलिए पीटा गया क्योंकि एक दिन पहले उसने एक व्यक्ति को खुले में पेशाब करने से मना किया था.

post-main-image
(सीसीटीवी फुटेज का स्क्रीनशॉट: आजतक)

देश की राजधानी दिल्ली में एक दुकान के बाहर सो रहे व्यक्ति को बुरी तरह पीटा गया. उसकी पिटाई इसलिए हुई क्योंकि उसने एक शख्स को कथित तौर पर खुले में पेशाब करने से मना किया था. बताया जा रहा है कि वही शख्स बाद में अपने साथियों के साथ आया और उसकी पिटाई कर दी. इंडिया टुडे से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक घटना दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके की है, जिसका CCTV फुटेज भी सामने आया है. फुटेज में दिख रहा है कि एक शख्स सोते हुए व्यक्ति को डंडे से पीट रहा है. 

CCTV में कैद हुई घटना

पिटाई की ये घटना 4 अक्टूबर की सुबह की है. जो CCTV फुटेज सामने आया है, उसमें एक बंद दुकान के बाहर कोई शख्स सोता नज़र आ रहा है. तभी बाइक से तीन लोग आते हैं. हाथ में डंडा लिए एक व्यक्ति बाइक से उतरता है और सोते हुए शख्स की चादर हटाता है. फिर उस पर डंडे से हमला करने लगता है. वो लगातार सामने वाले शख्स को पीटते जाता है. 

हमलावर लगभग 20 सेकेंड में उस पर 14 बार डंडे से हमला करता है और लौटने लगता है. लौटते-लौटते वो फिर वापस आता है और फिर से दुकान के बाहर बैठे व्यक्ति को मारने लगता है. लगभग 10 सेकेंड में उस पर 7 बार डंडे से वार करता है.

ये भी पढ़ें- मिर्जापुर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और ट्रैक्टर में भिड़ंत के बाद 10 मजदूरों की मौत, तीन घायल

पिटाई की वजह क्या थी?

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक हमला करने वाले की पहचान आर्यन के तौर पर हुई है, जो एक घर में नौकरी करता है. वहीं पीड़ित का नाम रामफल बताया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन ने रामफल को इसलिए पीटा क्योंकि रामफल ने उसे खुले में पेशाब करने पर टोका था. 

गुरुवार, 3 अक्टूबर को आर्यन एक पार्क के पास खुले में पेशाब कर रहा था, तभी पास की एक दुकान पर काम करने वाले रामफल ने उसे ऐसा करने से मना किया. इसे लेकर दोनों के बीच बहस हो गई थी. इसके एक दिन बाद यानी 4 अक्टूबर को आर्यन अपने दोस्तों के साथ आया और रामफल की पिटाई कर दी.

पुलिस ने मामले की जांच और CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी आर्यन को गिरफ्तार कर लिया था, हालांकि कुछ देर बाद ही उसे जमानत मिल गई.

वीडियो: गोमांस खाने के आरोप में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, 5 आरोपी गिरफ़्तार