The Lallantop

बस चाय पीने घर नहीं पहुंच सका डॉक्टर, पत्नी Video कॉल पर जान देने लगी, हालत गंभीर

Gujarat के Vadodara जिले की ये घटना है, डॉक्टर ने खुद मामला दर्ज कराया है, क्या-क्या हुआ था? जो पत्नी ने ऐसा कदम उठा लिया?

post-main-image
वडोदरा तालुका पुलिस स्टेशन में केस दर्ज (सांकेतिक फोटो- आजतक)

गुजरात के वडोदरा (Vadodara) में एक महिला ने कथित तौर पर पति से नाराजगी के चलते अपनी जान लेने की कोशिश की. पुलिस के मुताबिक, महिला का पति चाय पीने के लिए घर नहीं लौटा और इसी बात पर वीडियो कॉल के दौरान ही महिला ने अपनी जान देने की कोशिश की. पति ने ही पुलिस के पास केस दर्ज कराया है. वो वडोदरा शहर के एक अस्पताल में डॉक्टर हैं.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटना 1 फरवरी की शाम की है. आरोप है कि डॉक्टर की पत्नी ने वीडियो कॉल पर जान देने की कोशिश की. सिर्फ इस बात पर कि वो चाय के लिए घर नहीं लौट पाए. 28 साल की महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

डॉक्टर ने वडोदरा तालुका पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया जिसके बाद 3 फरवरी को पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. वडोदरा ग्रामीण डिवीजन के पुलिस उपाधीक्षक BH चावड़ा ने बताया कि कपल की शादी को एक साल से ज्यादा समय हो गया है.

ये भी पढ़ें- बिहार: मायके से नहीं लौट रही पत्नी को फंसाने के लिए खुद को मारी गोली, बुरा फंसा पति

रील्स बनाने को लेकर पति की हत्या!

कुछ दिन पहले बिहार के बेगूसराय में रील्स को लेकर एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया था. शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को सोशल मीडिया पर रील्स बनाने से मना किया था. आरोप है कि ये बात फिर इतनी बढ़ गई कि पत्नी और ससुराल वालों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. 

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक समस्तीपुर स्थित नरहन गांव के रहने वाले महेश्वर राय की शादी छह साल पहले बेगूसराय के फफौत की रहने वाली रानी कुमारी से हुई थी. महेश्वर कोलकाता में मजदूरी करता था और कुछ दिन पहले पत्नी से मिलने गया था. रानी कुमारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रील बनाकर पोस्ट करती थीं जो महेश्वर को पसंद नहीं था. रील्स को लेकर महेश्वर का पत्नी से झगड़ा हुआ. इसमें रानी कुमारी के परिवार के लोग भी शामिल हो गए. बात इतनी बढ़ी की काबू से बाहर हो गई. आरोप है कि महेश्वर के ससुराल वालों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

वीडियो: स्कूली छात्रा के सुसाइड के बाद बन्द रहे प्राइवेट स्कूल, जानिए वजह