The Lallantop

हरियाणा के रिजॉर्ट में डबल मर्डर, विदेशी महिला का शव बरामद, पुलिस ने क्या बताया?

उज्बेक महिला ने Sonipat के कामी गांव स्थित 'मेरा गांव मेरा देश रिजॉर्ट' में एक भारतीय लड़के के साथ चेक इन किया था.

post-main-image
सोनीपत के एक रिसोर्ट में विदेशी महिला और भारतीय शख्स की लाश मिली है.(फोटो: आजतक)

हरियाणा के सोनीपत (Sonipat, Haryana) स्थित एक रिजॉर्ट में एक विदेशी महिला और भारतीय शख्स की लाश मिली है. दोनों की लाश अर्धनग्न हालत में मिली थी. रविवार देर रात उन्होंने होटल में चेक इन किया था. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरु कर दी गई है.

पूरा मामला…

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक मृतकों की पहचान 26 साल के हिमांशु और 32 साल की अब्दुल्लाएवा मखलियो के रूप में हुई है. रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे के आसपास उन्होंने सोनीपत के कामी गांव स्थित ‘मेरा गांव मेरा देश रिजॉर्ट’ में चेक इन किया था. अगली सुबह जब दोनों कमरे से बाहर नहीं आए तो होटल कर्मचारियों ने उन्हें आवाज लगाई. लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. रिजॉर्ट स्टाफ ने खिड़की से अंदर कमरे में झांकने पर देखा कि दोनों बिस्तर पर लेटे हुए हैं. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया.  पुलिस ने आकर कमरे का दरवाजा खोला. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

होटल कर्मचारी ने क्या बताया?

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कर्मचारी ने बताया,

'रविवार की रात कपल ने शराब पी थी. सुबह उनसे कोई मिलने भी आया था. जब होटल स्टाफ ने कपल से संपर्क किया तो सामने से कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद देखने पर पता चला कि दोनों कमरे में बेहोश पड़े हैं.'

सोनीपत सदर पुलिस थाना प्रभारी करमजीत सिंह ने मामले पर बताया, 

'मृतकों की मौत की सही वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगी. हमने फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स को मौके पर बुला लिया था. कमरे की जांच कर उन्होंने सबूत जमा किए हैं. उन्हें कमरे में शराब की एक बोतल और कुछ और भी चीजें मिली हैं. '

ये भी पढ़ें: फंदे से झूलता मिला BJP सांसद का शव, स्टाफ़ ने पुलिस को क्या बताया?

उन्होंने आगे बताया कि हिमांशु के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी गई थी. जिसके बाद घरवाले तुरंत वहां पहुंच गए थे. वहीं अब्दुल्लाएवा मखलियो की मौत की जानकारी देने के लिए उज़्बेकिस्तान दूतावास में संपर्क किया गया है. 

वीडियो: राम लीला में 'हनुमान' बने शख्स की स्टेज पर हार्ट अटैक से मौत