The Lallantop

जयमाला के वक्त दूल्हे ने दुल्हन को किया किस, लाठी-डंडे चल गए, माथे फूट गए, बारात लौट गई

झगड़े के बाद बारात बिना दुल्हन के लौट गई थी. लेकिन बाद में लड़की की शादी उसी दूल्हे से हुई है. और वो अभी अपने ससुराल है.

post-main-image
लाठी-डंडों के हमले से दुल्हन के पिता समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं. (फ़ोटो- आजतक)

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक शादी हो रही थी. सारी रस्में चल रही थीं. फिर बारी आई जयमाला की. शुरू ही होने वाली थी. मतलब दूल्हा-दुल्हन ने हाथों में वरमाला पकड़ी हुई थी. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि बीच शादी में लाठी-डंडे और सरिये चल गए. लोग घायल हो गए. घरातियों ने ही बारातियों की जमकर पिटाई कर दी. दरअसल दूल्हे ने जयमाला पहनाने से पहले दुल्हन को किस कर दिया था. यानी दुल्हन की पप्पी ले ली. इसी बात पर दुल्हन पक्ष के लोगों को गुस्सा आ गया और उनकी दूल्हे पक्ष के लोगों से बहस हो गई.

आजतक से जुड़े देवेन्द्र कुमार शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक़ घटना हापुड़ थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला अशोकनगर की है. इसके बारे में जानकारी देते हुए दुल्हन के पिता ने आजतक को बताया कि 19 मई को उनकी दो बेटियों की शादी थी. बड़ी बेटी की बारात जनपद बुलंदशहर के गुलावती के मोहल्ले सुभाषनगर और छोटी बेटी की मोहल्ला शिवनगर से आई थी. बड़ी बेटी की शादी ठीक से हो गई, लेकिन छोटी बेटी की शादी में जयमाला के दौरान हंगामा हो गया. उन्होंने बताया,

"दूल्हे ने जबरन बेटी को किस कर लिया. इस बात पर घर के लोग भड़क गए और फिर दोनों पक्षों में कहासनुी शुरू हो गई. कहासुनी के विवाद. विवाद के बाद दूल्हे के पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे चला दिए."

यह भी पढ़ें: टॉयलेट जाने के बहाने लाखों के जेवर और कैश ले उड़ी दुल्हन, कानपुर का दूल्हा करता रहा इंतजार

जानकारी के मुताबिक़ लाठी-डंडों और सरियों के हमले से दुल्हन के पिता समेत छह लोग घायल हुए हैं. इस मामले में हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि विवाह समारोह के दौरान झगड़े की सूचना प्राप्त हुई थी. लेकिन किसी भी पक्ष की तरफ़ से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बताया जा रहा है कि झगड़े के बाद बारात बिना दुल्हन के लौट गई थी. लेकिन बाद में लड़की की शादी उसी दूल्हे से हुई है. और वो अभी अपने ससुराल है. 

वीडियो: पड़ताल: दूल्हा देखता रहा और प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया, क्या है वायरल वीडियो का सच?