The Lallantop

रील के लिए 'किडनैपिंग', यूपी के लड़कों ने हद पार कर दी!

एक लड़का चाट के ठेले पर चाट खा रहा था. खाने के बाद वो बेहोश होने लगा. इतने में दो लोग उसे बाइक पर बैठाकर ले जाने लगे. लोगों लगा कि दिनदहाड़े 'अपहरण' हो रहा है. कई लोग बीच में आए. एक ने बाइक की चाबी निकाल दी. इतने में जो लड़का बेहोश हुआ था, वो उठा और कैमरे की तरफ इशारा करने लगा. कैमरा देखने के बाद पता चला कि लड़के का 'अपहरण' नहीं हो रहा था.

post-main-image
लोगों कि लगा कि दिनदहाड़े 'अपहरण' हो रहा है. (फ़ोटो/आजतक)

आजकल हर कोई इन्फ्लुएंसर बनने में लगा है. कुछ भी कर रहा है. कोई ऑटो को रोक कर उसमें बैठने के बजाय डांस करने लगता है और भाग जाता है, तो कोई फैशन एक्सपर्ट बनने के चक्कर में कैमरा के आगे कपड़े उतार देता है. और कुछ ऐसी हरकतें करते हैं जिनसे लोगों का इंसानियत पर से भरोसा उठता है. जैसे यूपी के मुजफ्फरनगर में देखने को मिला.

रील के लिए नकली किडनैपिंग

एक लड़का चाट के ठेले पर चाट खा रहा था. खाने के बाद वो बेहोश होने लगा. इतने में दो लोग उसे बाइक पर बैठाकर ले जाने लगे. लोगों लगा कि दिनदहाड़े 'अपहरण' हो रहा है. कई लोग बीच में आए. एक ने बाइक की चाबी निकाल दी. इतने में जो लड़का बेहोश हुआ था, वो उठा और कैमरे की तरफ इशारा करने लगा. कैमरा देखने के बाद पता चला कि लड़के का 'अपहरण' नहीं हो रहा था. ना ही किसी फिल्म की शूटिंग चल रही थी. भैया रील बन रही थी, रील! जो वायरल हुई. और ऐसी वायरल हुई कि बनाने वालों की खटिया खड़ी हो गई. पुलिस ने चारों लड़कों को धर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

आजतक से जुड़े संदीप सैनी की रिपोर्ट के मुताबिक मामला मुजफ्फरनगर के खतौली कोतवाली क्षेत्र का है. यहां सार्वजनिक स्थल पर तीन लड़के रील बना रहे थे. और एक शूट कर रहा था. इस रील की स्क्रिप्ट से आसपास के लोगों में भय की स्थिति उत्पन्न हो गई. कैसे उसके लिए पहले आप ये वीडियो देखिए.

रील वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया. और लड़कों की पहचान की. आजतक से बातचीत करते हुए खतौली के पुलिस अधिकारी रामाशीष यादव ने बताया कि सार्वजनिक स्थान पर तीन लड़कों द्वारा किडनैपिंग का वीडियो बनाया जा रहा था. इस रील से आसपास के लोगों में भय की स्थिति उत्पन्न हो गई. इसके आधार पर इन लड़कों का पता लगा कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे की गाड़ी का कटा चालान, खुली जीप में बनाई थी रील