The Lallantop

लखनऊ में बाइक से स्टंट करने के चक्कर में गई एक युवक की जान, दूसरा गंभीर रूप से घायल

Uttar Pradesh के Lucknow में बाइक से स्टंट करने की कीमत एक युवक को अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. यह हादसा लखनऊ के जानकीपुर इलाके में हुआ.

post-main-image
यह हादसा लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में हुई. ( सांकेतिक तस्वीर, इंडिया टुडे)

सड़कों पर अक्सर कई युवक बाइक से खतरनाक स्टंट करते दिख जाते हैं. इसमें काफी रिस्क है. ये कई बार जानलेवा साबित होता है. ऐसा ही कुछ हुआ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में. यहां बाइक से स्टंट कर रहे एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. और उसके पीछे बैठा शख्स जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टंट करने के दौरान तेज रफ्तार बाइक लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में एक दीवार से टकरा गई. यह घटना 5 अगस्त की रात को हुई थी. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि विजय और ललित नाम के दो दोस्त बाइक पर सवार थे. और विजय बाइक चला रहा था.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया कि बाइक चलाते वक्त विजय ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था. जो कि अचानक फिसल के उसकी आंखों पर आ गया. जिससे उसे कुछ दिखाई देना बंद हो गया. जिसके चलते बाइक से उसका नियंत्रण खो गया. और बाइक दीवार से जाकर टकरा गई. पुलिस ने आगे बताया कि विजय की मौके पर ही मौत हो गई.  बाइक के पीछे बैठा ललित गंभीर रूप से घायल है. और उसका इलाज चल रहा है.  

ये भी पढ़ें - बाइक पर स्टंट कर रहा था फेमस यूट्यूबर, बैलेंस बिगड़ने से भयानक एक्सीडेंट, CCTV वायरल

राजस्थान में भी हुई थी ऐसी ही घटना

पिछले महीने राजस्थान में भी इसी तरह की एक घटना हुई थी. राजस्थान के अलवर में रील बनाने के चक्कर में दो दोस्तों की जान चली गई थी. दोनों दोस्त बाइक पर खड़े होकर रील बना रहे थे. इसी दौरान एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.  

पुलिस ने बताया कि दोनों युवक बाइक पर खड़े होकर स्टंट कर रहे थे. और साथ ही उसका वीडियो भी बना रहे थे. इसी दौरान एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी. इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. 

पुलिस के मुताबिक कार और बुलेट बाइक में आमने- सामने की भिड़ंत हो गई. मृतक युवक की पहचान निशांत और दीपक सैनी के रुप में की गई. निशांत की मौके पर ही मौत हो गई थी.

वीडियो: इंदौर में सड़क पर गड्ढे से हुए एक्सीडेंट में महिला कोमा में चली गई, पुलिस ने क्या एक्शन लिया?