The Lallantop

कांवड़ियों ने कार तोड़ी, चालक को पीटा, मुजफ्फरनगर पुलिस चुपचाप देखती रही

Uttar Pradesh के मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने एक कार में जमकर तोड़फोड़ की. और कार सवार के साथ मारपीट भी की. उनका आरोप था कि कार की टक्कर से एक कांवड़िए की कांवड़ खंडित हो गई है.

post-main-image
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने उत्पात मचाया है. (इंडिया टुडे)

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 22 जुलाई को कांवड़ियों का गुस्सा देखने को मिला. दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर कांवड़ियों ने एक कार सवार की पिटाई कर दी. और कार में तोड़फोड़ की. गुस्साए कांवड़ियों का आरोप था कि कार सवार ने एक कांवड़िए को टक्कर मार दी है. जिसके बाद कांवड़ियों ने पुलिस के सामने कार में तोड़फोड़ की. और कार सवार से मारपीट की. कार का ड्राइवर बचने के लिए एक ढाबे की ओर भागा तो कावंडियों ने वहां घुसकर भी मारपीट की. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे. और कांवड़ियों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, यात्रा के दौरान कांवड़ियों ने कार की टक्कर से कांवड़ खंडित होने का आरोप लगाया. और उसके बाद कार के ऊपर चढ़कर तोड़फोड़ की और हंगामा किया. गाड़ी में तोड़फोड़ का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कांवड़िए कार की छत पर चढ़कर लातों से उसमें तोड़फोड़ कर रहे हैं.जिससे कार की बॉडी पूरी तरह से डैमेज हो गई है. इस दौरान वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. लेकिन कांवड़ियों की भीड़ के सामने वे कुछ नहीं कर पाए. घटना की सूचना मिलने पर सीओ सदर राजेश कुमार साहू पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. और कांवड़ियो को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया.

इस घटना के बारे में सीओ सदर राजेश कुमार साहू ने बताया, पुलिस को सूचना मिली की कुछ कांवड़िए लक्ष्मी फूड प्लाजा के पास एक चार पहिया वाहन में बैठे लोगों के साथ मारपीट कर रहे हैं. इस सूचना पर तत्काल थाने की पुलिस वहां पहुंची. यहां मौजूद कांवड़ियों ने बताया कि करीब डेढ़ किलोमीटर पहले उनके ग्रुप के किसी कांवड़िए को कार सवार ने टक्कर मारी थी. जिसके बाद उन्होंने गाड़ी को ओवरटेक की और लक्ष्मी ढाबे के पास रोककर उनके साथ मारपीट की. हालांकि इस दौरान कांवड़िए ये नहीं बता पाए कि किसकी कांवड़ खंडित हुई थी. अंत में उन्होंने कांवड़ खंडित नहीं होने की बात मानी और अपने गंतव्य स्थान के लिए निकल गए.

ये भी पढ़ें - खाने में प्याज... कांवड़ियों ने ढाबे में तोड़फोड़ कर दी, ढाबा मालिक बोले- "हमें मालूम नहीं था..."

राजेश कुमार साहू ने आगे बताया कि यहां ढाबे पर CCTV कैमरा लगा है. और पुलिस पूरी घटना का DBR फुटेज निकाल रही है. इस पूरे घटनाक्रम को देखकर आगे की जांच की जाएगी. उन्होंने बताया कि मौके पर दो पुलिसकर्मी मौजूद थे. और उन्होंने भी पूरे मामले के बारे में बताया है.

वीडियो: क्रैश टेस्ट हुआ फेल, अब कांवड़िए जांचेंगे कारों की मजबूती