The Lallantop

Insta Reel के चक्कर में 10 मीटर ऊंचे साइनबोर्ड पर पुल अप करने लगा नौजवान

Uttar Pradesh के Amethi का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में एक युवक अपनी जान जोखिम में डाल कर खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहा है. वह 10 मीटर ऊंचे साइनबोर्ड पर pull- ups करता दिख रहा है.

post-main-image
साइनबोर्ड पर पुल-अप करते युवक का वीडियो वायरल है. ( एक्स ग्रैब)

हम जिस समय में रह रहे हैं. 'रीलयुग' (Reel Age) इसका सबसे मुफीद नाम हो सकता है. रील बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर रहे हैं. ताकि सोशल मीडिया पर वायरल हो सकें. लाइक और व्यूज बटोर सकें. इसके लिए लोग जान भी जोखिम में डालने से बाज नहीं आ रहें.  ऐसा ही एक वीडियो वायरल है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी (Amethi viral video) जिले का. वीडियो में एक युवक 10 मीटर ऊपर लगे साइनबोर्ड को पकड़ कर पुल अप (signboard pull up video) करता नजर आ रहा है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के NH - 931 का है. वायरल वीडियो में एक युवक को लोहे के ढांचे को पकड़ कर पुल अप करते हुए देखा जा सकता है. वहीं एक और युवक साइनबोर्ड के पीछे बैठा हुआ नजर आ रहा है.

@AmethiliveCom नाम के हैंडल ने इस वीडियो को एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, 

अमेठी की सड़कों पर खतरों के खिलाड़ी. किलोमीटर के सांकेतिक बोर्ड पर पुशअप करता नजर आया युवक, जान हथेली पर डालकर सड़क से 10 मीटर ऊपर बोर्ड पर पुशअप कर रहा युवक, सचिन नाम के इंस्टाग्राम आईडी से वीडियो पोस्ट किया गया है.

इस वीडियो के पोस्ट किए जाने के बाद अमेठी पुलिस ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. और जांच का वादा किया है. अमेठी पुलिस के आधिकारिक एक्स हैंडल से लिखा गया, 

मामला थाना अमेठी पुलिस के संज्ञान में है. वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. जांच के बाद स्टंट करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध नियम के अनुसार  कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - बेंगलुरु के ट्रैफिक जाम में फंस गई ट्रेन? वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि रेलवे को सफाई देनी पड़ गई

इससे पहले जुलाई में मुंबई में एक युवक का ट्रेन स्टंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. यहां युवक का स्टंट एक ट्रैजिक एक्सीडेंट में बदल गया. जिसके चलते उसे अपना एक हाथ और एक पैर खोना पड़ा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक को रेलवे सुरक्षा बल (RPF) को गंभीर रूप से घायल अवस्था में रेस्क्यू किया था.

वीडियो: स्टंटबाजी से परेशान लोगों ने फ्लाईओवर से फेंक दी स्कूटर