The Lallantop

अमरोहा हादसे में 4 Youtubers के मौत की ख़बर ग़लत निकली, चार में से तीन ज़िंदा हैं

UP के अमरोहा में सड़क हादसे में चार youtubers की मौत की खबर आई थी. मगर अब पता चला है कि सिर्फ एक यूट्यूबर की ही मौत हुई है, बाकि 3 ज़िंदा हैं. Round 2 World के लीड कैरेक्टर सलमान ने खुद सामने आकर इस हादसे की सच्चाई बताई है.

post-main-image
सड़क हादसे में 4 यूट्यूबर्स की मौत की खबर फर्जी निकली. क्रेडिट- इंडिया टुडे

यूपी के अमरोहा में 9 जून को हुए सड़क हादसे में 4 यूट्यूबर्स की मौत की खबर गलत निकली. यूट्यूबर्स ने खुद सामने आकर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि इस हादसे में उनके एक साथी की मौत हुई है. जिनका नाम लकी था. बाकी 3 लोग सुरक्षित हैं. यूट्यूब राउंड 2 वर्ल्ड (Round 2 World) में लीड किरदार निभाने वाले सलमान ने इस हादसे की पूरी कहानी बताई है. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर चार लोगों की मौत की खबर  चलाई जा रही है. जो कि सही नहीं है.

सलमान के मुताबिक,  जिस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ उसमें लकी अकेला बैठा था. जबकि बाकी तीन दोस्त दूसरी गाड़ी में थे. ये लोग अमरोहा के हसनपुर इलाके में एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे. देर रात तक चली पार्टी से वापस लौटते वक्त यह हादसा हुआ. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह अफवाह उड़ गई कि हादसे में राउंड 2 वर्ल्ड टीम के सलमान और उनके तीन साथियों की मौत हो गई है. सलमान ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि इस सड़क हादसे में उनके दोस्त लकी की मौत हुई है. और वह उनकी राउंड 2 वर्ल्ड टीम का हिस्सा था.

ये भी पढ़ें - पुणे पोर्श एक्सीडेंट: अब नाबालिग के दादा अरेस्ट, ड्राइवर को 'फंसाने' के लिए की थी बड़ी प्लानिंग

सलमान ने बताया, 

 एक्सीडेंट की सूचना उसे उसके बहनोई ने दी. खबर मिलते ही वह मौके पर पहुंचा. उस समय लकी कार में फंसा हुआ था. उसने वहां मौजूद लोगों से एंबुलेंस मंगाने की गुहार की. लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की.

सलमान ने आगे बताया कि राउंड 2 वर्ल्ड टीम में चार मेन कैरेक्टर हैं. इनमें सलमान लीड कैरेक्टर है. वही बाकी तीन अनस और उनका भाई लकी और शहजान हैं. जिनमें अब तीन कैरेक्टर ही बचे हैं. राउंड 2 वर्ल्ड एक यूट्यूब चैनल है. जिसके लिए सलमान और उनके साथी कॉमेडी वीडियो बनाते हैं. उनके यूट्यूब चैनल को 2.06 मिलियन लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है.

इससे पहले 9 जून की देर रात को खबर आई थी कि यूपी के अमरोहा में दो बेकाबू कारों की आमने- सामने की टक्कर हो गई है. जिसमें 4 लोगोंं की मौत हो गई है. जबकि 2 लोग घायल हुए हैं. जिन चार लोगों की मौत हुई उन्हें यूट्यूबर बताया जा रहा था. हमने भी आपको यही जानकारी दी थी, जिसका हमें खेद है. लिहाजा सही जानकारी सामने आते ही, हम सच आपके सामने लेकर आ गए.

वीडियो: सोशल लिस्ट: ये ड्राइवर है या अजूबा! एक्सीडेंट हुआ ट्रक जिस हाल में ड्राइवर ने चलाया भरोसा नहीं होगा