The Lallantop

12 साल की लड़की का रेप हुआ, मदद मांगने पर लोगों ने भगाया, CCTV झकझोर देगा!

उज्जैन पुलिस प्रमुख सचिन शर्मा ने बताया कि अपराधियों को पहचानने और पकड़ने के लिए एक विशेष टीम बनाई गई है.

post-main-image
सोशल मीडिया पर ख़बर फैल रही है (फोटो - सांकेतिक)

(ये स्टोरी आपको विचलित कर सकती है. पाठकीय विवेक अपेक्षित है.)

मध्यप्रदेश के उज्जैन से 15 किलोमीटर दूर बड़नगर रोड पर लगे एक CCTV कैमरे ने जो क़ैद किया, वो परेशान करने वाला है. 12 साल की एक लड़की है. अर्धनग्न है. ख़ून से लथपथ है. कथित तौर पर उसका बलात्कार किया गया है. घर-घर जाकर मदद मांग रही हैं. लोग उसे देख तो रहे हैं, लेकिन मदद कोई नहीं कर रहा. एक आदमी ने तो उसे भगा तक दिया.

NDTV की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, बमुश्किल अपना तन ढक कर पीड़िता सड़क पर भटकती रही थी. आख़िरकार एक आश्रम में पहुंची. वहां एक पुजारी को लगा कि शायद यौन हिंसा का मामला है, तो उन्होंने उसे तौलिये से ढका और फ़ौरन ज़िला अस्पताल ले गए. मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है.

ये भी पढ़ें - बाप अपनी बेटियों का रेप करते रहे, इन 2 मामलों ने पूरे देश को हिला दिया है!

गंभीर चोटों की वजह से पीड़िता को इंदौर ले जाया गया. हालिया जानकारी ये है कि उसकी हालत अब स्थिर है. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. POCSO की संबंधित धाराएं भी लगाई गई हैं.

उज्जैन पुलिस प्रमुख सचिन शर्मा ने बताया कि अपराधियों को पहचानने और पकड़ने के लिए एक विशेष टीम बनाई गई है. अपराध कहां हुआ है? इस सवाल पर अधिकारी ने कहा कि जांच की जा रही है. जल्द जानकारी देंगे.

ये भी पढ़ें - 40% पर माननीय सांसदों पर आपराधिक मामले: 11 पर हत्या, 4 पर रेप के आरोप!

जब एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने लड़की से उसका नाम और पता पूछा, तो वो जवाब नहीं दे पाई. पुलिस का अनुमान है कि वो उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से है. क्योंकि उसका लहजा उसी इलाक़े का लग रहा है. 

वीडियो: दिल्ली रेप केस में केजरीवाल सरकार vs BJP की राजनीति जारी, मां ने सीधा मैसेज दे दिया