The Lallantop

ग्रेटर नोएडा: OYO होटल के 4 कमरे बुक किए, देर रात तक वेट किया, फिर AC, LED सब ले उड़ा चोर

Greater Noida OYO Hotel में ग्राहक बनकर आया शातिर चोर. चार कमरे बुक कर होटल से एलईडी और एसी सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गया.

post-main-image
होटल के सीसीटीवी फुटेज में चोर निकलता हुआ कैद. (फोटो-आजतक)

ग्रेटर नोएडा के एक OYO होटल में ग्राहक बन कर आए चोर ने बड़ा हाथ साफ कर दिया. उसने होटल में चार कमरे बुक किए थे. लेकिन पहले से किए जुगाड़ों की मदद से उसने होटल के कमरों से छह LED और दो एसी सहित अन्य सामान पार कर दिया. चोर ने एकदम फिल्मी स्टाइल में इस चोरी को अंजाम दिया. इसके लिए उसने कथित तौर पर होटल रूम की बेडशीट्स की मदद से रस्सी बनाई. फिर उसी से लटका कर सारा सामान होटल के पीछे खाली प्लॉट में उतार दिया. वहां से उसके अन्य साथी सामान लेकर भाग गए. होटल संचालक को अगली सुबह चोरी की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस से शिकायत की गई. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.  

आजतक से जुड़े अरुण त्यागी की रिपोर्ट के मुताबिक, फूलपुर निवासी राहुल ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में OYO होटल चलाते हैं. शनिवार की शाम इफ्तार नाम का एक युवक उनके होटल में ग्राहक बनकर आया और चार रूम बुक किए. उसने कहा कि उसके कुछ दोस्त रात तक आएंगे और कमरों में ठहरेंगे. उसने चारों कमरों का एडवांस भी दे दिया और सभी की चाबी ले ली. रात करीब 10 बजे होटल संचालक होटल से अपने घर चला गया. होटल के सहायक ने देर रात 12 बजे मेन गेट पर ताला लगा दिया और रिसेप्शन पर जाकर सो गया. इसके बाद आरोपी इफ्तार ने होटल के कमरों से छह LED और दो एसी निकालकर बेडशीट की रस्सी बनाकर साइड वाले प्लॉट में उतार दिए. जहां मौजूद उसके अन्य साथी सारा सामान लेकर चलते बने.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र का VVIP चोर, प्लेन से आता, होटल में रुकता, कैब से रेकी करता, फिर चोरी करके भाग जाता

इसके बाद आरोपी इफ्तार सुबह 4 बजे घूमने के बहाने होटल से बाहर निकल गया. उसने कहा कि चारों कमरे लॉक हैं और चाबी उसके पास है. जिसकी वजह से होटल के सहायक को उस पर शक नहीं हुआ और उसे जाने दिया. लेकिन जब काफी देर तक आरोपी नहीं लौटा, तब होटल सहायक ने सुबह 6 बजे कमरों की तलाशी ली तो चोरी का पता चला. उसने होटल संचालक को इसकी जानकारी दी. और 112 पर पुलिस को चोरी की सूचना दी. होटल के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी की गतिविधि रिकॉर्ड हुई है.

मामले पर पुलिस ने बताया कि तहरीर प्राप्त कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. घटना के जल्द खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया गया है. साथ ही होटल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के माध्यम से आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

वीडियो: रोहित, हार्दिक और सूर्या पर क्या बोले मुकेश अंबानी? भावुक हुईं नीता