The Lallantop

कहे मुताबिक नहीं कटे बाल तो शख्स ने सैलून वाले के साथ कर दिया कांड...

Saloon कर्मचारी ने कहा कि उसके सात साल के करियर में ऐसा कभी नहीं हुआ. उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है.

post-main-image
वायरल वीडियो का स्क्रिनशॉट

बाल की खाल निकालने में भले ही आपकी दिलचस्पी हो या ना हो, मगर बाल कटवाने में दिलचस्पी जरूर होगी. अगर आपके सिर पर बाल हैं जो उसे कैसी हेयर स्टाइल देनी है, ये भी आप  ही तय करते होंगे. ऐसे में कभी बारबर शॉप (Barbar Shop) में आपके बाल गलत कट जाएं तो क्या करेंगे. जो भी करना ही कीजिए, मगर वैसा बिल्कुल मत कीजिएगा, जैसा इस शख्स ने किया…

हुआ यूं कि एक शख्स सैलून (Hair cutting Saloon) में बाल कटवाने गया. बाल कस्टमर की पसंद के हिसाब से नहीं कटे. जाहिर सी बात है कि उस शख्स को गुस्सा आया होगा. लेकिन सवाल ये है कि कितना गुस्सा आया होगा? जवाब है, इतना कि गुस्से में बदला लेने के लिए उस कस्टमर ने जो किया उसे जानकर आप चौंक जाएंगे.

थाइलैंड के एक सैलून में एक आदमी बाल कटवाने पहुंचा. वो रूस का रहने वाला था. जब बाल उसकी पसंद के हिसाब से नहीं कटे तो वो भड़क गया. घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. रिकॉर्ड हुई तो वायरल भी हो गई. 

वायरल वीडियो में रूसी व्यक्ति को सैलून कर्मचारी पर चिल्लाते देखा जा सकता है. वो गुस्से में मेज पर मुक्का भी मारता है. और फिर कहता है कि मैंने तुमको पहले ही बताया था (बाल कैसे काटना है). इस दौरान कर्मचारी सुफाचाई चुपचाप उस व्यक्ति की बातें सुनते हैं. रूसी व्यक्ति ने कर्मचारी के लिए अंग्रेजी में गाली भी दिया. इसलिए हम वो वीडियो यहां नहीं लगा रहे. इसी दौरान गुस्साए व्यक्ति ने अचानक से ट्रिमर उठाया और कर्मचारी के सिर पर चला दिया. उनके सिर के एक हिस्से के बाल कट गए. मजबूरी में उन्हें अपना सिर मुंडवाना पड़ा. आसपास के लोग इस घटना को देखकर हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें: थाइलैंड के राजा से लोग गुस्सा हुए तो छोटा टॉप पहनकर मॉल में घुस गए

अमेरिकी न्यूज वेबसाइट मेट्रो न्यूज के मुताबिक, दोनों के बीच भाषा की दिक्कत थी. इस कारण से रूसी व्यक्ति ने इशारों में ही कर्मचारी को समझाया कि उसे कैसे बाल चाहिए. 

घटना के बाद सुफाचाई ने पटाया सिटी पुलिस स्टेशन में रूसी व्यक्ति के खिलाप शिकायत दर्ज कराई. वो चाहते थे कि उनसे माफी मांगा जाए. लेकिन तब तक वह व्यक्ति थाइलैंड से वापस अपने देश रूस जा चुका था.

सुफाचाई ने रिपोर्ट्स को बताया कि उन्हें काफी गुस्सा आ रहा था. लेकिन नौकरी जाने के डर से उन्होंने कुछ नहीं कहा. उन्होंने बताया कि वो सात साल से ये काम कर रहे हैं. लेकिन कभी किसी ने उन्हें इस तरह इन्सल्ट नहीं किया था.

वीडियो: बैंकॉक से कोलकाता की फ़्लाइट में भिड़े भारतीय, विदेशी एयर होस्टेस का मुंह देखने वाला था!