The Lallantop

विलेन की एक्टिंग देख इतनी गुस्सा हुई महिला, एक्टर से मिली और थप्पड़ बरसा दिए, वीडियो वायरल

महिला मंच पर चढ़ती चली गई और एक्टर का कॉलर पकड़कर पीट दिया, जब तक कोई कुछ समझ पाता, उसने कई थप्पड़ मार दिए थे. वीडियो अब वायरल है.

post-main-image
जब तक कोई कुछ समझ पाता, उसने कई थप्पड़ मार दिए (फोटो- X)

हैदराबाद में एक प्रोमोशनल इवेंट के दौरान तेलुगु एक्टर एनटी रामास्वामी को एक महिला ने थप्पड़ मार दिया (Telugu Actor Slapped). घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिख रहा कि महिला अचनाक स्टेज पर पहुंचती है और रामास्वामी का कॉलर पकड़कर उन्हें बार-बार थप्पड़ मारती है. कहा जा रहा है कि महिला ने फिल्म में रामास्वामी के विलेन वाले किरदार से नाराज होकर उन पर हमला किया.

दरअसल एक्टर एनटी रामास्वामी अपनी नई फिल्म ‘लव रेड्डी’ का प्रोमोशन करने गए हुए थे. उनके साथ फिल्म की बाकी स्टार कास्ट भी मौजूद थी. इस दौरान जब एक्टर्स फैन्स से बातचीत कर रहे थे तभी महिला ने रामास्वामी पर हमला कर दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि इवेंट के दौरान स्क्रीन पर फिल्म का एक सीन प्ले हो रहा है जिसमें रामास्वामी अपने सिर पर पत्थर मार रहे हैं. इसके बाद वो अपनी ऑन स्क्रीन बेटी पर भी पत्थर से हमला करते हैं. इसके बाद ऑडियंस तालियां बजाते हुए दिख रही है. तभी एक महिला दौड़ते हुए स्टेज पर आती है और रामास्वामी का कॉलर पकड़कर उन्हें थप्पड़ मार देती है.

फिर महिला एक्टर से पूछती है कि उन्होंने फिल्म में एक्टर-एक्ट्रेस कपल को क्यों परेशान किया. ये देखकर बाकी एक्टर्स महिला को रोकने के लिए आगे आते हैं. वो महिला को याद दिलाते हैं कि वो सिर्फ एक फिल्म का हिस्सा है. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर महिला को वहां से बाहर निकाल दिया.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाइक से आए थे हमलावर, एक्टर को किससे खतरा?

बता दें, फिल्म लव रेड्डी को स्मरण रेड्डी ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म एक क्लासिक लव स्टोरी को अलग तरह से इंटरप्रेट करके बनाई गई है. फिल्म लीड कैरेक्टर नारायण रेड्डी के इर्द-गिर्द घूमती है जो खुद को भावनाओं के जाल में उलझा हुआ पाता है. फिल्म में एनटी रामास्वामी की भी अहम भूमिका है. उनका किरदार लीड कपल की लाइफ में कई ट्विस्ट लेकर आता है.

ये फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

वीडियो: तमिल से लेकर तेलुगु सिनेमा में भी धमाल मचाने वाले हैं बॉबी देओल, कौन-सी हैं अगली पांच फिल्में?