The Lallantop

कहां से आया 'Chin Tapak Dam Dam' वाला मीम? लोगों ने अंतरिक्ष में पृथ्वी की आवाज बना डाला है!

ये वीडियो छोटा भीम के सीजन 4 के एपिसोड 47 से है. ‘ओल्ड एनिमीज’ नाम के इस एपिसोड को एक फैन ने री-विजिट किया जिसके बाद से ये वायरल है.

post-main-image
चिन टपाक डम डम पर पगलाई जनता (तस्वीर : सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर लोगों के हत्थे जब तब कुछ चढ़ जाए तो उसके ट्रेंड बनने में देर नहीं लगती. यहां कभी भी कुछ भी वायरल हो सकता है. इस बार फेमस कार्टून शो ‘छोटा भीम’ का एक कैरेक्टर ‘टाकिया’ वायरल है. टाकिया एक विलेन है जो जादू से रेत के सैनिक बना सकता है. साथ ही इस कैरेक्टर की ‘चिन टपाक डम डम’ बोलने की एक आदत है. उसके इसी तकिया कलाम पर लाखों रील वायरल हैं. 

कैसे वायरल हुआ Chin Tapak Dam Dam?

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक ये वीडियो छोटा भीम के सीजन 4 के एपिसोड 47 से है. ‘ओल्ड एनिमीज’ नाम के इस एपिसोड को एक फैन ने री-विजिट किया जिसके बाद से ये वायरल है. शो में टाकिया कई चोरों के साथ जेल मे बंद है. इस दौरान सभी अपनी-अपनी कहानी सुनाते हैं. टाकिया भी अपने जादू के बारे में बताता है. पूरे एपिसोड में टाकिया ‘चिन टपाक डम डम’ बोलता दिखता है.

इसे भी पढ़ें - प्लेन हवा में था, तभी यात्रियों पर 'जुंओं ने हमला' कर दिया, इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी

बस इसके वायरल होते ही एक्स, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर इसकी बहार सी आ गई. हर जगह टाकिया दिखने लगा. लोग हर जगह इस तकिया कलाम का प्रयोग करने लगे. कुछ मीम आप भी देखें.

एक वीडियो में 3 इडियट्स के आइकॉनिक डायलॉग को परिवर्तित कर, चिन टपाक डम डम कर दिया गया.

इसी तर्ज पर एक और फेमस डायलॉग इसी मीम के हत्थे चढ़ गया. देखें

 वहीं एक यूजर ने एक्स पर लिखा,

जिंदगी बहस के लिए बहुत छोटी है, बस ‘चिन टपाक डम डम’ कहिए और आगे बढ़िए

एक यूजर ने स्नैप चैट का स्क्रीशॉट लगाकर, डेटिंग के लिए मिनिमम एक्सपेक्टेशन बता डाली.

कुछ ने टाकिया के ड्रीम सिटी ढोलकपुर पर तंज कसे कि वे ढोलकपुर में न सही लेकिन मीम वर्ल्ड में राज कर रहे हैं. कुछ सौरमंडल पहुंच गए. ग्रहों की आवाज के क्रम में पृथ्वी की आवाज की जगह ‘चिन टपाक डम डम’ लगा दिया.

'छोटा भीम' की अपनी एक फॉलोइंग रही है जो केवल भारत तक सीमित नहीं है. साल 2019 में इस शो को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. जिसके बाद ये दुनियाभर में लोकप्रिय हुआ. अब तक इस शो के 27 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. इसी क्रम में ‘टाकिया’ के मीम ने अपनी अलग पहचान बना ली है. 

बाकी आप इस मीम पर क्या कहना चाहेंगे, हमें कमेंट बॉक्स में बताएं.

वीडियो: नेटफ्लिक्स ने इंडियन 2 के साथ हुई डील बदली, मेकर्स को हुआ करोड़ो का घाटा