The Lallantop

यूट्यूबर से फैन मिलने आई, खूब फोटो खिंचे, जाते-जाते दे गई बड़ा झटका, मनाली से पकड़ी गई

हरियाणा के ये यूट्यूबर एक बॉडी बिल्डर हैं और सोशल मीडिया पर खासे चर्चित हैं. ये अक्सर अपनी बॉडी दिखाते हैं, वो भी सोने के गहने पहने हुए. वही गहने लेकर एक फैन भाग गई. लेकिन ये सब हुआ कैसे?

post-main-image
घटना हरियाणा के छतरपुर की है | प्रतीकात्मक फोटो: इंडिया टुडे

एक यूट्यूबर हैं हरीश. सोनीपत के रहने वाले हैं. बॉडी बिल्डर हैं और सोशल मीडिया पर खासे चर्चित हैं. ये अक्सर अपनी बॉडी दिखाते हैं, वो भी सोने के गहने पहने हुए. लोगों की मदद और जानवरों को खाना खिलाते हुए भी इनके वीडियो वायरल होते हैं. ये सोने की एक मोटी चेन और सोने का ही एक कड़ा अक्सर पहने हुए नजर आते हैं. इनकी यही चेन और कड़ा एक महिला फैन लेकर भाग गई. हालांकि अब पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला है. कैसे क्या हुआ? आपको आगे बताते हैं.   

दिल्ली पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक 32 वर्षीय महिला ने कुछ दिनों पहले हरीश से संपर्क किया था. उसने यूट्यूबर से मिलने और उनके साथ फोटो खिंचवाने की जिद की. हरीश उससे मिलने के लिए तैयार हो गए. उन्होंने महिला फैन को अपने दक्षिण दिल्ली स्थित छतरपुर ऑफिस में आकर मिलने को कहा. 

महिला हरीश से मिलने उनके ऑफिस आई. कुछ देर बातचीत के बाद उसने हरीश से फोटो खिंचवाने के लिए रिक्वेस्ट की. उसने उनसे अपनी चेन और कड़ा पहनकर कैमरे के सामने पोज देने को कहा जिसके बाद हरीश ने ऐसा ही किया. पुलिस के मुताबिक इसके कुछ देर बाद हरीश ने अपना 60 ग्राम का कड़ा और 40 ग्राम की चेन उतारकर मेज पर रख दी. इसी बीच हरीश को एक फोन आया और वो किसी से बात करने में बिजी हो गए. आरोप है कि इसी दौरान महिला फैन ने उनकी चेन और कड़ा उठा लिया और वहां से भाग गई.

ये भी पढ़ें:- ऐसी चोरी देखी नहीं होगी! स्कूल ड्रेस में आई लड़की, स्कूटी साइड लगाने के लिए चाबी मांगी, और फिर…

यूट्यूबर ने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से महिला की पहचान की और मामले की जांच शुरू कर दी. गुरुवार, 26 सितंबर को पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अंकित चौहान ने मामले की जानकारी देते हुए बताया,

‘सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और महिला के हिमाचल प्रदेश के मनाली में होने का पता चला. फिर हमारी पुलिस टीम ने उसे मनाली में पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.’

पुलिस के मुताबिक इसके बाद आरोपियों के हरियाणा के झज्जर में स्थित घर से यूट्यूबर की चेन और कड़ा दोनों ही बरामद कर लिए गए.

(इनपुट- पीटीआई भाषा)

वीडियो: सोशल लिस्ट : ऑस्ट्रेलिया की यूट्यूबर ने भारतीय खाने को बताया ‘धूल-मसाला’ वाला, भारतीय हुए नाराज़