The Lallantop

'स्कूटी में पेट्रोल की रक्षा करता है सांप', वीडियो देख आप भी सतर्क हो जाइए

स्कूटी की सीट पर सांप मिलने का वीडियो Social Media पर वायरल है. Viral Video को अब तक Instagram पर 75 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. इस सांप को कई यूज़र अजगर बता रहे हैं.

post-main-image
बीते दिनों Amazon के ऑर्डर से आए पैकेट में सांप दिखा था. (फ़ोटो - इंस्टाग्राम/salihktmullambath)

बारिश का मौसम आ गया है. सांप-बिच्छु भी अपने बिल से बाहर निकलने लगे हैं. ऐसे में सांप कभी घर के कोने में छिपा दिखता है, तो कभी Amazon से आए पैकेट में दिख जाता है. कभी तो घर के नए बने टॉयलेट में एक साथ 35 सांप निकल आ रहे हैं. ऐसा ही एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में एक व्यक्ति लंबे डंडे से स्कूटी की सीट खोलता है. सीट खोलने पर एक सांप स्कूटर के पेट्रोल टैंक के चारों तरफ़ लिपटा नज़र आ रहा है. वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 75 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. इस सांप को कई यूज़र अजगर बता रहे हैं.

सोशल मीडिया यूज़र इस वीडियो पर मजे लेते दिखे. एक यूज़र ने तो इसे नया डर बता दिया. लिखा,

“अब नया डर सामने आ गया है.”

एक यूज़र ने तो इसे पेट्रोल को सुरक्षित रखने का तरीक़ा बता दिया. यूज़र ने लिखा,

“पेट्रोल सेफ़ है.”

वहीं, एक यूज़र ने लिखा कि सांप पेट्रोल की रक्षा कर रहा है.

वहीं, फ़रहीन नाम के एक यूज़र ने एक दूसरा ही सवाल पूछ लिया. लिखा,

“इनको पहले से कैसे पता चल जाता है कि इसमें सांप है.”

ये भी पढ़ें - सांप तस्करी के आरोप में एल्विश यादव गिरफ़्तार, लेकिन सांप का नश्शा होता कैसा है?

बीते दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जब बेंगलुरु की एक महिला को अपने ऐमजॉन ऑर्डर के पैकेट में कथित तौर पर सांप मिला था. महिला ने अपने पैकेट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. वीडियो में पैकेट के अंदर एक ‘जहरीला सांप’ दिखता है. महिला ने आरोप लगाया कि उन्होंने ऐमजॉन कस्टमर केयर को जब इस घटना की जानकारी दी, तो उन्हें दो घंटे के लिए होल्ड पर रख दिया गया.

वहीं, असम के नागांव ज़िले के एक घर का भी वीडियो सामने आया था. वीडियो में सांप ही सांप नज़र आए. लगभग 35 सांप. सांप एक बड़ी चट्टान से बाहर निकल रहे हैं. वापस घुस रहे हैं. सांप पानी के गड्ढे से ऊपर चढ़ने की कोशिश करते नज़र आए. वीडियो में एक शख्स सांपों को एक बाल्टी में इकट्ठा करते हुए भी दिखाई दिया.

वीडियो: तारीख: ये सांपों वाली मस्जिद क्या है?