The Lallantop

'आपको अच्छा लगे या बुरा...' स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की तारीफ में जो कहा, सुनकर बहुतों को भरोसा नहीं होगा!

Smriti Irani Praises Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता की लगातार आलोचना करने वाली बीजेपी की स्मृति ईरानी ने इस बार राहुल गांधी की तारीफ की है. ईरानी के मुताबिक राहुल गांधी की पॉलिटिक्स में काफी बदलाव आया है.

post-main-image
स्मृति ईरानी ने की राहुल गांधी की तारीफ (फोटो: PTI)

पूर्व सांसद और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने नेता विपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर बड़ा बयान दिया है. कांग्रेस नेता की लगातार आलोचना करने वाली ईरानी ने इस बार राहुल गांधी(Smriti Irani praises Rahul Gandhi) की तारीफ की है. स्मृति ईरानी के मुताबिक राहुल गांधी की पॉलिटिक्स में काफी बदलाव आया है. उनका ये बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

स्मृति ईरानी ने एक पॉडकास्ट के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर बात की. इस दौरान ईरानी ने कहा,

“राहुल गांधी की पॉलिटिक्स में बदलाव आया है. उन्हें लगता है कि वो अब सफल हो रहे हैं. अगर वो कास्ट को लेकर बात करते हैं तो इतने साल की राजनीति में पहली बार वो इंस्ट्रूमेंट बोल रहे हैं. वह अब अगर संसद में टी-शर्ट पहनते हैं तो वो जानते हैं कि व्हाइट टी-शर्ट में वह युवा पीढ़ी को क्या संदेश देना चाहते हैं. हम इस गलतफहमी में ना रहें कि वो कोई भी कदम... वो कदम चाहे आपको अच्छा लगे या बुरा लगे, उनका कदम भले ही आपको बचकाना लगे, लेकिन अब वो अलग लेवल की राजनीति कर रहे हैं.”

स्मृति ईरानी की बात करें तो उन्होंने अमेठी सीट पर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को हराया था. इसके बाद से वो लगातार राहुल गांधी पर हमलावर रही हैं. उन्होंने कई मौकों पर राहुल गांधी और गांधी परिवार पर तीखे हमले भी बोले. हालांकि साल 2024 लोकसभा चुनाव में इस सीट पर ईरानी को कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार किशोरी लाल से हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद ईरानी की सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग हुई.

ये भी पढ़ें: कंगना ने ऐसा क्या कहा कि पार्टी ने पल्ला झाड़ लिया? राहुल गांधी भी हमलावर

राहुल ने किया था स्मृति ईरानी का बचाव

जिसके बाद स्मृति ईरानी के बचाव में राहुल गांधी सामने आए. राहुल गांधी ने कहा कि स्मृति ईरानी को सोशल मीडिया पर अपने समर्थकों और ईरानी के दूसरे कई विरोधियों से अपमानजनक बातें सुननी पड़ रही हैं. राहुल गांधी ने इसी बात को लेकर X पर एक पोस्ट में लिखा,

“जीवन में जीत और हार होती रहती है. मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि वे श्रीमती स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता को लेकर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने और बुरा व्यवहार करने से बचें.”

स्मृति ईरानी के इस बयान के मायने भले ही जो भी हों, लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा तो खूब हो ही रही है.

वीडियो: कंगना ने ऐसा क्या कहा कि पार्टी ने पल्ला झाड़ लिया? राहुल गांधी भी हमलावर